पति ने पत्नी की हथौड़े से मारकर की हत्या, बाद में खाया जहर; रिम्स में भर्ती Ranchi Crime News

Husband Killed Wife Jharkhand Ranchi Crime News जहर खाने के बाद आरोपी में असर होने लगा। इसके बाद उसे रिम्स में भर्ती कराया गया। पत्नी की हत्या के बाद वह पत्नी के अंतिम संस्कार में भी शामिल हुआ था।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 11:49 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 11:52 AM (IST)
पति ने पत्नी की हथौड़े से मारकर की हत्या, बाद में खाया जहर; रिम्स में भर्ती Ranchi Crime News
Husband Killed Wife, Jharkhand Ranchi Crime News पत्नी की हत्या के बाद वह अंतिम संस्कार में भी शामिल हुआ था।

रांची, जासं। रांची के चुटिया अमरावती कॉलोनी में पत्नी की हथौड़ा से मारकर हत्या करने वाला आरोपित पति बसंत नायक बीमार हो गया है। उसे गंभीर हाल में रिम्स में भर्ती कराया गया है। परिजनों को भी पुलिस ने बुलाया है। पुलिस की सुरक्षा में उसका इलाज चल रहा है। वहां परिजन भी मौजूद हैं। बताया जा रहा है कि पत्नी को मारने के बाद उसने जहर खा लिया था। इसके बाद उसे दस्त और उल्टी शुरू हो गई है।

इससे वह बीमार हो चुका है। पुलिस ने स्थिति को देखते हुए उसे रिम्स में भर्ती करवाया है। पत्नी की हत्या के बाद वह पत्नी के अंतिम संस्कार में भी शामिल हुआ था। इसके बाद पुलिस के पास सरेंडर कर दिया था। जानकारी के अनुसार बसंत नायक ने अपनी पत्नी रेखा देवी की हथौड़ा से मारकर हत्या कर दिया था। इसके बाद फरार हो गया था। बसंत शिक्षा विभाग में क्लर्क है।

एसीबी ने घूस लेते बसंत नायक को किया था गिरफ्तार

शिक्षा पदाधिकारी खूंटी कार्यालय में तैनात क्लर्क बसंत नायक को एसीबी की टीम ने बीते 12 जनवरी को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया था। एसीबी की टीम ने क्लर्क को शिक्षा विभाग के पास एक चाय की दुकान से घूस लेते पकड़ा था। बसंत नायक ने एक सहायक शिक्षक से वेतन स्थगित नहीं करने और निलंबित ना करने की बात पर रिश्वत की मांग की थी। राजकीय उत्क्रमित विद्यालय पोढ़ा में पदस्थापित सहायक शिक्षक अमर कुमार ने क्लर्क के खिलाफ एसीबी में शिकायत की थी।

chat bot
आपका साथी