शराब पीने के दौरान पति-पत्नी में नोकझोंक, पति ने मारी लाठी और पत्नी की हो गई मौत Khunti Crime News

Jharkhand Khunti Crime News पुलिस ने आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया है। पति ने बताया कि उसकी मंशा पत्नी की हत्या करना कतई नहीं था। पुलिस ने महिला के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 05:47 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 05:53 PM (IST)
शराब पीने के दौरान पति-पत्नी में नोकझोंक, पति ने मारी लाठी और पत्नी की हो गई मौत Khunti Crime News
Jharkhand Khunti Crime News पुलिस ने आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया है।

खूंटी, जासं। खूंटी थाना अंतर्गत कालामाटी खैइखैया टोली निवासी हीरामणि कच्छप नामक 65 वर्षीय वृद्ध महिला की शनिवार रात अपने घर में संदिग्ध परिस्थिति में लाश मिली है। घटना की सूचना रविवार को खूंटी थाना की पुलिस को मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आवश्यक पड़ताल के बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा। इस संबंध में पुलिस ने मृतका के पति विराज कच्छप को पत्नी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तार आरोपी विराज कच्छप ने पुलिस को बताया कि करमा बासी के अवसर पर शनिवार रात लगभग नौ बजे वह अपने घर में ही पत्नी के साथ शराब का सेवन कर रहा था। खाने-पीने के दौरान नशे की हालत में किसी बात पर दोनों के बीच नोकझोंक हुई। इस पर विराज ने पास रखी लाठी से पत्नी को एक-दो लाठी मार दी। लाठी का वार लगते ही पत्नी जमीन पर गिरकर बेसुध हो गई। पत्नी के गिरने और बेसुध होने पर वह और घर में मौजूद बच्चे यही समझे कि शायद अत्यधिक नशे के कारण वह गिरकर बेसुध हो गई है।

बाद में जब उसका शरीर ठंडा पड़ गया, तब उन्हें अहसास हुआ कि उसकी पत्नी मर चुकी है। उसने बताया कि उसकी मंशा पत्नी की हत्या करना कतई नहीं था। उसने यह स्वीकार किया कि नशे की हालत में उसने पत्नी को डंडे से मारा था, लेकिन ऐसी जगह नहीं मारा था, जिससे उसकी मृत्यु हो सकती थी।

उसने तो पत्नी के पैर में डंडे से मारा था। वह भी अधिक जोर से नहीं। फिर कैसे पत्नी की मृत्यु हो गई, यह उसे भी समझ में नहीं आ रहा है। पुलिस ने बताया कि मृतका के पैर व कमर में चोट के निशान पाए गए हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही इस बात का खुलासा हो सकता है कि उसकी मृत्यु कैसे हुई।

chat bot
आपका साथी