पति ने गर्भवती पत्नी को पत्थर से कूचकर मार डाला, बस इतना-सा था कसूर Garhwa News

पत्‍नी के मोबाइल पर बात नहीं करने से पति नाराज था।

Jharkhand Garhwa News मामला गढ़वा का है। हत्या के बाद आरोपित पति पूरी रात पत्नी के शव के पास बैठा रहा। शुक्रवार की सुबह स्वयं हरिहरपुर ओपी पहुंच कर समर्पण कर दिया। पति नागपुर में काम करता था।

Publish Date:Sat, 16 Jan 2021 10:48 AM (IST) Author: Sujeet Kumar Suman

हरिहरपुर (गढ़वा), जासं। गढ़वा जिले के हरिहरपुर ओपी (पुलिस आउटपोस्ट) क्षेत्र के मझिगांवा गांव के नवडीहवा टोला निवासी चंदन रजवार के पुत्र अरुण रजवार ने गुरुवार की रात अपनी 20 वर्षीया पत्नी सीमा देवी की हत्या कर दी। सीमा के पेट में आठ माह का गर्भ पल रहा था। अरुण रजवार ने मसाला पीसने वाला पत्थर से पत्नी के सिर पर कई बार प्रहार कर कुचल दिया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इसके बाद अरुण पूरी रात पत्नी के शव के पास बैठा रहा।

शुक्रवार की सुबह वह स्वयं हरिहरपुर ओपी पहुंच कर आत्मसमर्पण कर दिया। जानकारी के अनुसार अरुण नागपुर (महाराष्ट्र) से मंगलवार को अपने घर लौटा था। यहां आने पर अरुण ने अपनी पत्नी सीमा देवी से मोबाइल पर बातचीत नहीं होने को लेकर नाराजगी जताई। अरुण का कहना था कि नागपुर प्रवास के दौरान सीमा देवी उससे मोबाइल फोन पर बातचीत नहीं करती थी। इसी बात को लेकर दंपती में नोकझोंक चल रहा था।

अरुण के अनुसार उसकी पत्नी का कहना था कि वह किसी भी व्यक्ति के साथ मोबाइल पर बात नहीं करती है। गुरुवार की रात में भी दंपती में नोकझोंक हुई। इसके बाद अरुण ने पत्थर से प्रहार कर पत्नी की हत्या कर दी। अरुण के आत्मसमर्पण के बाद ओपी प्रभारी ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया। ओपी प्रभारी ने ही मृत महिला के मायके वालों को घटना की सूचना दी।

इसके उपरांत बरडीहा थाना क्षेत्र के कोल्हुआ गांव निवासी सीमा देवी के पिता मुरारी रजवार भी मझिगांवा पहुंचे। पिता ने ओपी प्रभारी को लिखित आवेदन देकर दहेज के लिए सीमा की हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। इधर, पुलिस ने शव को सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.