शराबी पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला

नामकुम थाना क्षेत्र अंतर्गत राजाउलातू पंचायत के सोगोद गांव में पारिवारिक विवाद में एक

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 Aug 2020 11:41 PM (IST) Updated:Mon, 10 Aug 2020 06:19 AM (IST)
शराबी पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला
शराबी पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला

नामकुम : नामकुम थाना क्षेत्र अंतर्गत राजाउलातू पंचायत के सोगोद गांव में पारिवारिक विवाद में एक शराबी पति करम मुंडा ने कुल्हाड़ी से वार कर अपनी पत्नी नंदिया देवी (28) की हत्या कर दी। घटना गत शनिवार की रात लगभग 10 बजे की है। आरोपित करम मुंडा को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है। जानकारी के अनुसार शनिवार की रात करम अपनी पत्नी एवं चार बच्चों के साथ बैठकर खाना खा रहा था। इसी दौरान पति-पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर करम ने कुल्हाड़ी से नंदिया के सिर पर वार कर दिया, जिससे घटनास्थल पर ही नंदिया की मौत हो गई। हत्या करने के बाद करम जंगल की ओर फरार हो गया, लेकिन ग्रामीणों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले में मृतक के पिता महादेव मुंडा के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

----

बच्चों के सामने भरण-पोषण की समस्या

नंदिया देवी एवं करम के दो बेटे व दो बेटी हैं। बड़ा बेटा 10 साल का है। मां की हत्या होने एवं पिता के जेल चले जाने से बच्चों के सामने भरण-पोषण की समस्या उत्पन्न हो गई है।

-------

शनिवार को भी थाने में दर्ज हुई थीं दो हत्याओं की प्राथमिकी

गत शनिवार को भी नामकुम थाने में दो हत्याओं की प्राथमिकी दर्ज हुई थी। इसमें शुक्रवार की रात केतारी बागान घाट रोड में रिक्शा चालक की हत्या एवं हहाप के बेडाडीह में नदी से बरामद चमरू के शव मामले मे स्वजनों ने हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

chat bot
आपका साथी