हजारीबाग में देसी शराब की भट्ठी को पुलिस ने किया नष्ट, 180 लीटर शराब बरामद Hazaribagh News

Hazaribagh Police Jharkhand News पुलिस ने बताया कि भारी मात्रा में शराब बनाने की सामग्री बरामद की गई है। छापेमारी की भनक लगते ही शराब के अवैध कारोबारी जंगल का फायदा उठाकर फरार हो गए। जमीन में दबाकर रखा गया जावा महुआ भी नष्‍ट किया गया।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 11:31 AM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 11:42 AM (IST)
हजारीबाग में देसी शराब की भट्ठी को पुलिस ने किया नष्ट, 180 लीटर शराब बरामद Hazaribagh News
Hazaribagh Police, Jharkhand News पुलिस ने बताया कि भारी मात्रा में शराब बनाने की सामग्री बरामद की गई है।

हजारीबाग, जासं। हजारीबाग जिले के इचाक थाने की पुलिस अवैध शराब को लेकर लगातार मुहिम चला रही है। एसपी के निर्देश पर भुसवा गांव के शिवानी नदी के पास सोमवार को छापेमारी की गई। यहां अवैध देसी शराब की भट्ठी को नष्ट किया गया। यहां से भारी मात्रा में शराब बनाने की सामग्री बरामद की गई है। हालांकि छापेमारी की भनक लगते ही शराब के अवैध कारोबारी जंगल का फायदा उठाकर फरार हो गए। इस वजह से इनकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी।

थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह ने बताया कि यहां से करीब 180 लीटर शराब बरामद किया गया है। इसके अलावा जमीन में दबा कर आधा दर्जन ड्राम में जावा महुआ रखा गया था। उसे नष्ट कर दिया गया है। मामले में पांच लोगों की पहचान की गई है। उनकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है। इससे 2 दिन पूर्व चौपारण थाना क्षेत्र में अवैध शराब को लेकर अभियान चलाया गया था। इमें करीब आधा दर्जन शराब की भट्ठी को नष्ट किया गया था। हालांकि पुलिस यहां भी किसी को गिरफ्तार करने में नाकाम रही थी।

chat bot
आपका साथी