गैंगस्‍टर सुशील श्रीवास्तव हत्याकांड में विकास तिवारी समेत 5 को आजीवन कारावास Hazaribagh News

Hazaribagh News हजारीबाग कोर्ट ने आज यह फैसला सुनाया है। कोर्ट की सुनवाई वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से हुई। हालांकि इसके बाद भी कोर्ट में सुरक्षा के विशेष इंतजाम किए गए थे। कोर्ट के बाद प‍ुलिसकर्मी तैनात थे।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Tue, 22 Sep 2020 03:31 PM (IST) Updated:Tue, 22 Sep 2020 03:47 PM (IST)
गैंगस्‍टर सुशील श्रीवास्तव हत्याकांड में विकास तिवारी समेत 5 को आजीवन कारावास Hazaribagh News
कोर्ट की सुनवाई के दौरान बाहर खड़े प‍ुलिसकर्मी।

हजारीबाग, जासं। गैंगस्टर सुशील श्रीवास्तव हत्याकांड में हजारीबाग एडीजे कोर्ट एक ने विकास तिवारी समेत 5 अपराधियों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। कोर्ट ने 11 सितंबर को ही इन्हें दोषी करार दिया था। सजा सुनाने की तिथि 22 सितंबर तय की गई थी। कोर्ट ने हत्या का दोषी पाते हुए विकास तिवारी, दिलीप साहू, विशाल कुमार सिंह, राहुल देव पांडे और संतोष देव पांडे को आजीवन कारावास की सजा दी है।

इनमें विकास तिवारी फिलहाल पलामू कारा में बंद है। जबकि संतोष और राहुल देव पांडे हजारीबाग जेल में बंद हैं। दिलीप साहू और विशाल कुमार सिंह पहले जमानत पर थे लेकिन 11 सितंबर को दोषी पाए जाने के बाद दोनों को रिमांड पर लेते हुए हजारीबाग जेल भेज दिया गया था।

कोर्ट की सुनवाई वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से हुई। हालांकि इसके बाद भी कोर्ट में सुरक्षा के विशेष इंतजाम किए गए थे। अदालत के बाहर पुलिसकर्मी तैनात थे। मालूम हो कि सुशील श्रीवास्तव की हत्या जून 2015 में हजारीबाग कोर्ट में पेशी के दौरान कर दी गई थी। उसे एके-47 से गोलियां दागी गई थी। इस मामले में हजारीबाग पुलिस ने विकास तिवारी को अगस्त 2015 में दिल्ली से गिरफ्तार किया था।

chat bot
आपका साथी