Bihar News: गया की महिला को बस में आई खांसी... बीच रास्‍ते में ही उतार दिया; बेटा-बेटी के साथ लापता

Bihar News Jharkhand News बिहार के गया की 27 वर्षीया महिला को बस में खांसी आने पर कोरोना संक्रमित होने के खौफ के कारण चालक ने उसके दो मासूम बच्चों के साथ हजारीबाग के चौपारण में जबरन उतार दिया। जहां से वह बेटा-बेटी के साथ लापता हो गई है।

By Alok ShahiEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 09:06 AM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 06:06 AM (IST)
Bihar News: गया की महिला को बस में आई खांसी... बीच रास्‍ते में ही उतार दिया; बेटा-बेटी के साथ लापता
Bihar News, Jharkhand News: गया की 27 वर्षीया महिला को बस में खांसी आने पर चालक ने जबरन उतार दिया।

बरही (हजारीबाग), जेएनएन। Bihar News, Jharkhand News बस में महिला को उल्टी होने पर कोरोना संक्रमित होने के शक पर यात्रियों द्वारा दो बच्चों संग महिला को रास्ते में बस से उतरवाने का मानवता को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। बताया जाता है कि बस में महज उल्टी होने व तबियत खराब होने पर बस में सवार बाकी के यात्रियों ने कोरोना के खौफ व शक के कारण बस के चालक पर दबाव बनाते हुए बस में सवार 27 वर्षीय एक महिला को उसके दो मासूम बच्चों के संग चौपारण में किसी होटल के पास उतार दिया और बस आगे बस आगे बढ़ गई।

इस बाबत महिला के ससुर रामगढ़ निवासी राम आशीष शर्मा ने बरही थाना में आवेदन देकर बहु व बच्चों की खोजबीन के लिए गुहार लगाया है। आवेदन में राम आशीष शर्मा ने बताया है कि उनकी बहू रीना देवी (पति सुजीत शर्मा) मंगलवार पूर्वाहन करीब 11 बजे अपनी दो बच्चे लक्ष्मी कुमारी (10 वर्ष) एवं उत्तम कुमार (7वर्ष) को लेकर अपने मायके गया (बिहार) से अपनी ससुराल रामगढ़ (झारखंड) की ओर बस में बैठ कर आ रही थी।

बताया कि हम लोग बीच-बीच में फोन कर कहां पहुंची यह जानकारी ले रहे थे। परंतु मेरी बहू का रास्ते में तबीयत खराब हो जाने की वजह से बस में बैठे यात्री लोग मेरी बहू को कोरोना बीमारी हुआ ऐसा बोलकर उसे चौपारण स्थित एक होटल के किनारे उतार दिया। उसके बाद मेरी बहू ने फोन पर बताया कि बरही की तरफ आ रहे एक टेंपो में बैठ गई और बरही की ओर आ रही है।

मोबाइल पर बहू ने बताया कि वह लोग बरही पहुंचने वाले है। परंतु उसके बाद मेरी बहू का मोबाइल बंद हो गया। उसके बाद से उसका कोई पता नहीं चल रहा है। इस बारे में आवेदन मिलने पर बरही पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

कुएं में गिरने से महिला की मौत

हजारीबाग जिले के इचाक थाना क्षेत्र के दरिया गांव निवासी जितेंद्र कुमार मेहता की पत्नी ममता देवी (32 वर्ष) की मौत कुएं में गिरने से हो गई। इस बाबत मृतक महिला के मायके वालों ने ममता के पति जितेंद्र कुमार मेहता, सास तथा देवर के खिलाफ इचाक थाना में मामला दर्ज कराया है। मृतका की तीन बेटी है, जिसमें बड़ी बेटी हृदय रोग से पीड़ित है । थाना को दिया आवेदन में ममता के परिजनों ने कहा है कि ममता और उसके पति के बीच आए दिन विवाद होता रहता था। इस से खिन्न होकर वह सोमवार को कुएं में कूद गई।

घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद से ममता का पति जितेंद्र कुमार मेहता फरार बताया जा रहा है । पुलिस मामले को लेकर जांच में जुटी है। थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि घरेलु विवाद के बाद महिला ने कुएं में छलांग कर जान दे दी। बाहर हाल आवेदन के आलोक में पुलिस ससुराल वालों के खिलाफ कार्रवाई करने में जुटी है।

chat bot
आपका साथी