भाई ने मोबाइल चलाते देखा तो किशोरी को पीटा, घर से भागकर पहुंची रांची रेलवे स्टेशन; जानिए फिर क्या हुआ

गुमला के रायडीह थाना क्षेत्र के जामगई की रहने वाली एक किशोरी को उसके भाई ने मोबाइल चलाते हुए देखा तो पीट दिया। भाई से मार खाने के बाद किशोरी आग बबूला हो गई और घर में खूब हंगामा मचाया। ‌वह चुपचाप मौका पाकर रांची रेलवे स्टेशन पहुंच गई।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Tue, 08 Jun 2021 08:48 AM (IST) Updated:Tue, 08 Jun 2021 08:57 AM (IST)
भाई ने मोबाइल चलाते देखा तो किशोरी को पीटा, घर से भागकर पहुंची रांची रेलवे स्टेशन; जानिए फिर क्या हुआ
भाई ने मोबाइल चलाते देखा तो किशोरी को पीटा, घर से भागकर पहुंची रांची रेलवे स्टेशन। जागरण

रांची, जासं । गुमला के रायडीह थाना क्षेत्र के जामगई की रहने वाली एक किशोरी को उसके भाई ने मोबाइल चलाते हुए देखा तो पीट दिया। भाई से मार खाने के बाद किशोरी आग बबूला हो गई और घर में खूब हंगामा मचाया। ‌वह चुपचाप मौका पाकर रांची रेलवे स्टेशन पहुंच गई। यहां से वह दिल्ली जाना चाहती थी। प्लेटफार्म नंबर एक पर बैठी हुई थी। तभी आरपीएफ की इंस्पेक्टर सुनीता पन्ना, एसआई सुनीता तिर्की, अनीता गोदारा, सविता टूडू और संगीता कच्छप की नजर उस पर पड़ी।

आरपीएफ की नन्हें फरिश्ते की यह टीम किशोरी के पास पहुंची और उससे पूछताछ शुरू की तो पता चला कि किशोरी घर से नाराज होकर भाग खड़ी हुई है। वह दिल्ली जाना चाहती है। इसके बाद उसे समझाया गया। उसके घर का नाम पता लिया गया। इसके बाद किशोरी को चाइल्ड लाइन के हवाले कर दिया गया। गौरतलब है कि आरपीएफ ने ‌नन्हे फरिश्ते टीम बनाई है। रेलवे स्टेशन और ट्रेन में किशोर और किशोरियों पर नजर रखती है। रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में अकेले बैठे किशोर और किशोरियों से पूछताछ कर उनके घर तक पहुंचाती है। इसका अभिभावकों को काफी लाभ मिल रहा है।

chat bot
आपका साथी