Gumla Crime News : रुपये नहीं देने पर पुत्र ने कुल्हाड़ी मारकर कर दी पिता की हत्या, पालकोट की है घटना...

Gumla Crime News जिले में नशे की लत और अंधविश्वास में रिश्तों की कद्र किए बिना हत्याएं(Murder) हो रही है। जिले में एक के बाद एक रिश्तों का कत्ल हो रहा है जिससे जिला थर्राने लगा है। ऐसी ही एक और घटना सामने आई है।

By Sanjay KumarEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 08:08 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 08:08 PM (IST)
Gumla Crime News : रुपये नहीं देने पर पुत्र ने कुल्हाड़ी मारकर कर दी पिता की हत्या, पालकोट की है घटना...
Gumla Crime News : रुपये नहीं देने पर पुत्र ने कुल्हाड़ी मारकर कर दी पिता की हत्या

पालकोट(गुमला) (संवाद सूत्र)। Gumla Crime News: जिले में नशे की लत और अंधविश्वास में रिश्तों की कद्र किए बिना हत्याएं(Murder) हो रही है। जिले में एक के बाद एक रिश्तों का कत्ल हो रहा है, जिससे जिला थर्राने लगा है। रुपयों के खातिर एक और पुत्र ने अपने ही पिता की कुल्हारीू से मारने की घटना सामने आई है। यह घटना बीती रात पालकोट(Palkot) की है जहां संजय नाम के पुत्य ने अपने ही पिता सबेस्टिन एक्का(65) की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी है। हत्या के बाद हत्यारा पुत्र मौके से फरार होने में सफल हो गया है।

नशे में धुत होकर पिता से मांग रहा था रुपये:

पालकोट प्रखंड के बरडीहा गांव निवासी सबेस्टियन एक्का(Sebastian Ekka) (65) और उसके पुत्र संजय(Sanjay) के बीच रुपयों को लेकर कहासुनी हुई। अक्सर संजय नशा करने के लिए पिता से रुपये मांगता था। जिसे सबेस्टियन एक्का परेशान हो गया था। बीती रात भी संजय नशे में धुत होकर पिता से रुपये मांग रहा था। पिता ने संजय को रुपये देने से इंकार कर दिया। तो संजय रुपये की मांग पर अड़ा रहा। इसी बीच मामला इतना बढ़ गया तो पुत्र ने घर में रखे कुल्हाड़ी से मारकर पिता की हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद वह घर से फरार हो गया।

कहासुनी हुई और पुत्र ने पिता की कर दी हत्या :

शनिवार को ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। घटना की सूचना पर पालकोट पुलिस गांव पहुंची। एसआई संचित दूबे ने पूरे मामले की जानकारी ली। दूबे ने बताया कि सेबेस्टियन एक्का गोवा से कमा कर लौटा था। पुत्र संजय रुपये मांग रहा था । पिता रुपये नही देना चाह रहे थे । इसी बीच दोनों के बीच कहासुनी हुई और पुत्र ने पिता की हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपित पुत्र फरार है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी