झारखंड के खूंटी में दो आदिवासी युवतियों के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म, देर रात खेत में छोड़कर भागे आरोपी

Jharkhand Khunti Samachar Crime News Update बाइक पर सवार चार युवकों ने दोनों युवतियों के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म किया। बताया गया कि एक स्‍कूल में ले जाकर दुष्‍कर्म किया गया। घटना के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 01:57 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 04:49 PM (IST)
झारखंड के खूंटी में दो आदिवासी युवतियों के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म, देर रात खेत में छोड़कर भागे आरोपी
Jharkhand Khunti Crime घटना के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खूंटी, जासं। झारखंड के खूंटी में दो आदिवासी युवतियों के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है। दुष्‍कर्म के बाद दोनों को खेत में छोड़कर आरोपी फरार हो गए। बताया गया कि 4 बाइक सवार युवकों ने दोनों युवतियों का अपहरण कर लिया। इसके बाद मुरहू के हिट्ठे गांव स्थित स्कूल में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपी युवतियों को देर रात करीब दो बजे खेत में छोड़कर फरार हो गए। पुलिस घटनास्थल पहुंची है और जांच में जुट गई है।

खूंटी में बेलगाम अपराधियों ने एक बार फिर शर्मशार करने वाली घटना को अंजाम दिया है। खरीदारी करने जिला मुख्यालय पहुंची दो आदिवासी युवतियों को अपराधकर्मियों ने चाकू की नोंक पर अगवा कर लिया। दो बाइक पर सवार चार युवकों ने दोनों युवतियों को बाइक से मुरहू थाना क्षेत्र के इट्ठे के पास खेत में ले जाकर उनके साथ दुष्कर्म किया। देर रात करीब दो बजे दोनों युवतियों को दुष्कर्मी खेत के किनारे छोड़ कर फरार हो गए। किसी तरह युवती गांव के पास पहुंची।

सुबह महिलाओं ने युवतियों को देखकर पूछताछ की तो दोनों ने आपबीती बताई। इसके बाद ग्रामीणों ने मुरहू थाने की पुलिस को घटना की सूचना दी। बुधवार को जानकारी मिलने के बाद पुलिस इट़ठे पहुंची और युवतियों से पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि एक युवती मारंगहादा और एक मुरहू थाना क्षेत्र की रहने वाली है। फिलहाल पुलिस माहिल गांव के स्कूल के पास युवतियों से पूछताछ कर रही है।

नाबालिग छात्रा का अपहरण कर किया गया था दुष्कर्म

जिले के कर्रा प्रखंड अंतर्गत कर्रा थाना क्षेत्र में बीते वर्ष 30 नवंबर को पांच युवकों द्वारा एक नाबालिग आदिवासी छात्रा का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया था। उक्त 14 वर्षीय छात्रा पड़ोस के चार बच्चों के साथ कर्रा थानांतर्गत साकेटोली बाजार टांड में जतरा देखने गई थी। वहां से वापस लौटते समय रात में करीब नौ बजे दो बाइक पर सवार पांच युवक उनके पास पहुंचे।

उक्त युवकों ने छात्रा को जबरन मोटरसाइकिल में बैठा लिया और एक स्थान पर ले जाकर पांचों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता के साथ गए बच्चों ने गांव पहुंचकर घटना के बारे में पीड़िता के स्वजनों को बताया। इसकी जानकारी पुलिस अधीक्षक को मिलने के बाद उनके निर्देश पर कर्रा पुलिस हरकत में आई और तोरपा एसडीपीओ ओमप्रकाश तिवारी के नेतृत्व में छापामार टीम ने नाबालिग छात्रा को उसी रात करीब 12.30 बजे कोन्हे जंगल से बरामद कर लिया। बाद में अनुसंधान करते हुए पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी