गढ़वा में दसवीं की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने तीनों दरिंदों को किया गिरफ्तार

Jharkhand Gang Misdeed News Garhwa Samachar मामला गढ़वा का है। कांडी बाजार के एक गैरेज में घटना को अंजाम दिया गया है। छात्रा सहेली के बर्थडे में जाने की बात कहकर घर से निकली थी। मोबाइल लोकेशन के आधार पर आरोपित पकड़े गए।

Sujeet Kumar SumanMon, 26 Jul 2021 07:30 PM (IST)
Jharkhand Gang Misdeed News, Garhwa Samachar पुलिस के हत्थे चढ़े नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के तीनों आरोपित। जागरण

कांडी (गढ़वा), जासं। गढ़वा जिले के कांडी बाजार स्थित एक मोटरसाइकिल गैरेज में रविवार की देर रात दसवीं कक्षा की एक छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इस मामले में तीन आरोपितों को घटना की ही देर रात गिरफ्तार कर लिया। सोमवार को तीनों आरोपितों को जेल भेज दिया गया है। गिरफ्तार आरोपितों में गैरेज का मालिक विजयमल कुमार (32 वर्ष), अविनाश मेहता (28 वर्ष) तथा ऋषि कुमार (25 वर्ष) शामिल हैं।

इनमें विजयमल कुमार तथा अविनाश मेहता शादीशुदा हैं। तीनों आरोपित कांडी बाजार के निवासी हैं। पीड़‍िता की मां ने बताया कि बेटी रविवार की देर शाम अपनी सहेली की बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए कांडी जाने की बात कहकर घर से निकली थी। रात में पता चला कि कुछ लोगों ने उसके साथ गलत किया है। इसी दौरान मोटरसाइकिल गैरेज में तीनों आरोपितों के किसी लड़की के साथ होने की भनक आसपास के लोगों को मिली। देखते ही देखते गैरेज के बाहर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई।

इसी बीच तीनों आरोपित गैरेज में लड़की को छोड़कर पीछे के दरवाजे से भाग निकले। बाद में वहां मौजूद लोगों के कहने पर पीड़‍िता ने गैरेज का बंद गेट खोला। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने पीड़ि‍ता से पूछताछ के बाद मोबाइल लोकेशन का पता कर तीनों आरोपितों को धर दबोचा। पीड़ि‍ता ने पुलिस को बताया कि वह अपने गांव से पैदल ही कांडी आ रही थी। इसी बीच एक आरोपित उसे अपनी मोटरसाइकिल पर लिफ्ट देकर कांडी ले आया और गैरेज में ले जाकर अपने दोस्तों के साथ दुष्कर्म किया।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.