Governor Meet: राज्यपाल को सौंपा सात सूत्रीय मांग पत्र

Governor Meet भारत स्काउट और गाइड(Bharat Scouts and Guides) के राज्य मुख्य आयुक्त सह मांडर विधायक बंधु तिर्की(Bandhu Tirkey) विभिन्न मांगों को ले राज्यपाल(Governer) से मिले। इस दौरान उन्होंने सात सूत्रीय मांग पत्र राज्यपाल को सौंपा। कुछेक जिलों में अवैध वसूली को लेकर भी राज्यपाल का ध्यान आकृष्ट कराया है।

By Sanjay KumarEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 03:02 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 03:02 PM (IST)
Governor Meet: राज्यपाल को सौंपा सात सूत्रीय मांग पत्र
Governor Meet: राज्यपाल को सौंपा सात सूत्रीय मांग पत्र

रांची (जासं)। Governor Meet: भारत स्काउट और गाइड(Bharat Scouts and Guides) के राज्य मुख्य आयुक्त सह मांडर विधायक बंधु तिर्की(Bandhu Tirkey) विभिन्न मांगों को ले राज्यपाल(Governer) से मिले। इस दौरान उन्होंने सात सूत्रीय मांग पत्र राज्यपाल को सौंपा। बंधु तिर्की के द्वारा सौंपे गए मांग पत्र में मुख्य संरक्षक की स्वीकृति देने, इंस्टालेशन समारोह की स्वीकृति देने, राज्य पुरस्कार प्रमाण पत्र का वितरण किए जाने, महाविद्यालयों में नामांकन में वेटेज दिए जाने, झारखंड उच्च न्यायालय(Jharkhand High Court) के अंतरिम आदेश की अवमानना करने पर कार्रवाई, अनुदान नहीं मिलने से कार्यक्रम आयोजन एवं कर्मियों के वेतन भुगतान में परेशानी को दूर करने की मांग की गई है।

इसके अलावे उन्होंने कुछेक जिलों में हो रही अवैध वसूली को लेकर भी राज्यपाल का ध्यान आकृष्ट कराया है। उन्होंने अपने पत्र के माध्यम से कहा है कि जमशेदपुर, हजारीबाग, बोकारो, धनबाद में कुछ लोग स्काउट व गाइड कैंप, पंजीयन एवं कार्यक्रम के नाम पर अवैध राशि वसूल रहे हैं। इनके विरूद्ध कार्रवाई की मांग उन्होंने राज्यपाल से की है।

chat bot
आपका साथी