सरकारी शिक्षकों को आना होगा स्कूल, शिक्षा विभाग ने जारी किया आदेश

झारखंड में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सरकारी स्कूल के शिक्षकों को स्कूल आना होगा। इस संबंध में शिक्षा विभाग ने आदेश जारी कर दिया है। आदेश के मुताबिक शिक्षकों की उपस्थिति पच्चास फीसद रहेगी। वहीं शिक्षा विभाग के सभी कार्यालयों में भी 50 फीसद उपस्थिति रहेगी।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 05:20 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 05:20 PM (IST)
सरकारी शिक्षकों को आना होगा स्कूल, शिक्षा विभाग ने जारी किया आदेश
सरकारी शिक्षकों को आना होगा स्कूल, शिक्षा विभाग ने जारी किया आदेश। जागरण

रांची, राज्य ब्यूरो । झारखंड में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सरकारी स्कूल के शिक्षकों को स्कूल आना होगा। इस संबंध में शिक्षा विभाग ने आदेश जारी कर दिया है। आदेश के मुताबिक शिक्षकों की उपस्थिति पच्चास फीसद रहेगी। वहीं, शिक्षा विभाग के सभी कार्यालयों में भी 50 फीसद उपस्थिति रहेगी। गौरतलब है कि राज्य कोरोना संक्रमण की रफ्तार थमने का नाम ही नहीं ले रही। इसके अलावा कोरोना संक्रमण से मौत के मामले लोगों की चिंता बढ़ा रहे हैं।

इसे देखते हुए रविवार को झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने मंत्रियों के साथ बैठक कर पूरे प्रदेश के स्कूल-कॉलेज व कोचिंग संस्थानों को बंद करने का निर्णय लिया। साथ ही शादी समारोह में अधिकतम 50 लोगों को शामिल होने की अनुमति दी गई है। इसके अलावा मुख्यमंत्री से लोगों से मास्क लगाने व शारीरिक दूरी के पालन की अपील भी की। साथ ही कहा कि बिना वजह घर से बाहर ना निकले। बता दें कि आज रांची विवि में हुए कोविड सेल की बैठक में विवि को 24 अप्रैल तक बंद रखने को निर्णय लिया गया। साथ ही 50 फीसद कर्मचारियों को उपस्थिति होने को कहा गया। इस दौरान सभी विवि के कर्मी रोटेशन के आधार पर काम करेंगे।

chat bot
आपका साथी