BIT Mesra: खुशखबरी ! बीआइटी मेसरा में बड़ी संख्या में होगी फैकल्टी की बहाली

Appointment in BIT Mesra बीआइटी मेसरा लालपुर देवघर जयपुर और पटना के लिए बहाली निकाली गई है। रांची में कुल 132 फैकेल्टी बहाल किए जाएंगे। वहीं पटना कैंपस के लिए 52 और जयपुर के लिए 09 फैकेल्टी नियुक्त किए जाएंगे।

By Kanchan SinghEdited By: Publish:Thu, 24 Dec 2020 10:53 AM (IST) Updated:Thu, 24 Dec 2020 07:44 PM (IST)
BIT Mesra: खुशखबरी ! बीआइटी मेसरा में बड़ी संख्या में होगी फैकल्टी की बहाली
बीआइटी मेसरा ने भारी संख्या में अपने विभिन्न सेंटरों के लिए फैकल्टी की बहाली के लिए विज्ञापन जारी किया है।

रांची, जासं। बीआइटी मेसरा ने बड़ी संख्या में अपने विभिन्न सेंटरों के लिए फैकल्टी की बहाली के लिए विज्ञापन जारी किया है। बीआइटी मेसरा रांची, लालपुर रांची, देवघर, जयपुर और पटना के लिए बहाली निकाली गई है। रांची में कुल 132 फैकेल्टी बहाल किए जाएंगे। वहीं, पटना कैंपस के लिए 52 और जयपुर के लिए नौ फैकेल्टी नियुक्त किए जाएंगे। असिस्टेंट प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और प्रोफेसर पदों के लिए नियुक्ति होनी है।

15 फरवरी तक मांगा गया है आवेदन

15 फरवरी तक आवेदकों से आवेदन मांगा गया है। इसके बाद आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे। बीआइटी मेसरा व लालपुर के लिए कुल 16 विभागों के लिए फैकल्टी की बहाली होनी है। इसमें आर्किटेक्चर, केमिकल इंजीनियरिंग, सिविल एंड एनवायरमेंटल इंजीनियरिंग, कंप्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रिकल एंड इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग, होटल मैनेजमेंट एंड कैटरिंग टेक्नोलॉजी, मैकेनिकल इंजीनियरिंग, फार्मास्यूटिकल साइंस एंड इंजीनियरिंग प्रोडक्शन, स्पेस इंजीनियरिंग एंड रॉकेट्री, डिपार्टमेंट ऑफ मैनेजमेंट, डिपार्टमेंट ऑफ केमिस्ट्री, डिपार्टमेंट ऑफ फिजिक्स, और डिपार्टमेंट ऑफ मैथमेटिक्स के लिए फैकेल्टी की बहाली होनी है। पटना के लिए नौ विभाग और जयपुर के लिए पांच विभागों में नियुक्ति होनी है। एसोसिएट प्रोफेसर की योग्यता आठ साल और प्रोफेसर के लिए शिक्षण में 10 साल का अनुभव अनिवार्य है।

chat bot
आपका साथी