मेडिकल छात्रा पूजा भारती की हत्या के 11 दिन बाद भी पुलिस नहीं सुलझा पाई गुत्थी, संजय पोद्दार ने कहा- झारखंड की बेटी को कब मिलेगा इंसाफ

अंतरराष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन के प्रदेश सचिव संजय पोद्दार ने मेडिकल की छात्रा पूजा भारती के हत्यारों को प्रशासन से अविलंब गिरफ्तार करने की मांग की है। पूजा भारती की हत्या हुए 10 दिन बीत चुके हैं। अभी तक इस मामले का उद्भेदन प्रशासन नहीं कर पाया है।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 09:59 AM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 09:59 AM (IST)
मेडिकल छात्रा पूजा भारती की हत्या के 11 दिन बाद भी पुलिस नहीं सुलझा पाई गुत्थी, संजय पोद्दार ने कहा- झारखंड की बेटी को कब मिलेगा इंसाफ
मेडिकल छात्रा पूजा भारती की हत्या के 11 दिन बाद भी पुलिस नहीं सुलझा पाई गुत्थी। जागरण

रांची, जासं । अंतरराष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन के प्रदेश सचिव संजय पोद्दार ने मेडिकल की छात्रा पूजा भारती के हत्यारों को प्रशासन से अविलंब गिरफ्तार करने की मांग की है। पूजा भारती की हत्या हुए 10 दिन बीत चुके हैं। अभी तक इस मामले का उद्भेदन प्रशासन नहीं कर पाया है। ऐसे में झारखंड की आम अवाम के मन में यह सवाल बड़े जोर- शोर से उठ रहा है कि आखिर कब मिलेगा पीड़ित परिवार को इंसाफ। झारखंड की एक होनहार बेटी की निर्मम हत्या कर दी गई है।

आज तक उनके परिवार को ना तो इंसाफ मिला ना ही हत्या की गुत्थी सुलझा पाया है प्रशासन। झारखंड में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। आए दिन बहू बेटियों के साथ अत्याचार की घटनाएं हो रही हैं। पूजा भारती की हत्या को लेकर विद्यार्थी सहित सभी समाज के लोगों के बीच आक्रोश है। झारखंड के छात्र छात्राओं के अभिभावकों को उनकी सुरक्षा को लेकर मन में भय का माहौल बना हुआ है। वैश्य सम्मेलन सरकार से मांग करती है की इस घटना की न्यायिक जांच कराई जाए और फास्ट ट्रैक कोर्ट का गठन कर अपराधियों को कड़ी से की कड़ी सजा दी जाए।

chat bot
आपका साथी