झारखंड पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष पर मारपीट का आरोप, गोड्डा के जवान ने वायरल की VIDEO; देखें

Jharkhand Police News Godda News गोड्डा जिला बल के 2017 बैच के एक जवान ने वीडियो वायरल कर कहा है कि वह प्रशिक्षण के लिए रांची आया था। इसी दौरान एसोसिएशन के गेस्ट हाउस परिसर में घटना हुई। उसने मारपीट व जाति सूचक शब्दों के प्रयोग का आरोप लगाया है।

Sujeet Kumar SumanTue, 21 Sep 2021 07:11 PM (IST)
Jharkhand Police News, Godda News जवान ने मारपीट व जाति सूचक शब्दों के प्रयोग का आरोप लगाया है।

रांची, राज्य ब्यूरो। गोड्डा जिला बल के 2017 बैच के एक सिपाही सनोज कुमार ठाकुर ने मंगलवार को एक वीडियो वायरल कर झारखंड पुलिस मेंस एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष राकेश कुमार पांडेय के खिलाफ मारपीट, गाली-गलौज व जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करने का आरोप लगाया है। सिपाही ने बताया कि वह सोमवार को अपराध अनुसंधान विभाग में प्रशिक्षण के सिलसिले में गोड्डा से रांची आया था। रात में वह एसोसिएशन के लाइन टैंक रोड स्थित गेस्ट हाउस में ठहरा था।

उसका आरोप है कि वहां पर रात में एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष राकेश कुमार पांडेय ने उसके साथ मारपीट की, चश्मा तोड़ दिया, गालियां दी। जब उसने अपना नाम बताया तो जाति सूचक शब्दों का प्रयोग किया। उसने 2017 बैच का जवान बताया तो प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि एसोसिएशन के रहमो-करम पर 2017 बैच की नौकरी चल रही है। जवान सनोज कुमार ठाकुर ने वायरल वीडियो में प्रदेश अध्यक्ष को आपराधिक चरित्र का बताते हुए मंगलवार की सुबह ही क्लब छोड़कर अन्यत्र रहने की भी बात कही है।

नहीं हुई है किसी भी तरह की शिकायत

इस मामले में न तो जवान और न ही एसोसिएशन की ओर से किसी भी थाने में कोई शिकायत दर्ज कराई गई है। झारखंड पुलिस मेंस एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष राकेश कुमार पांडेय ने मौखिक रूप से रात में ही गोड्डा के सार्जेंट मेजर को यह जानकारी दे दी थी कि उनके जवान सनोज कुमार ठाकुर ने नशे में धुत होकर क्लब में हंगामा किया। मामला अपने ही जवान का था, इसलिए उन्होंने न मेडिकल कराया और न ही कहीं कोई शिकायत की।

दूसरे वीडियो में प्रदेश अध्यक्ष का ही कॉलर पकड़े हुए दिख रहा है जवान

एक अन्य वीडियो में मारपीट का आरोप लगाने वाला जवान सनोज कुमार ठाकुर अपने प्रदेश अध्यक्ष राकेश कुमार पांडेय का ही कॉलर पकड़े हुए दिख रहा है। यह वीडियो भी स्वयं सनोज कुमार ठाकुर के ही मोबाइल से बना हुआ बताया जा रहा है।

नशे में धुत था जवान, पूछने पर करने लगा दुर्व्यवहार, अध्यक्ष का कॉलर पकड़ा : एसोसिएशन

झारखंड पुलिस मेंस एसोसिएशन के संयुक्त महामंत्री विनोद पांडेय व प्रदेश सहायक महामंत्री लालेश्वर राम ने कहा कि उक्त जवान सनोज कुमार ठाकुर सोमवार की शाम नशे में धुत था। उसने एसोसिएशन परिसर स्थित स्वर्गीय रामानंद की मूर्ति के पास चप्पल सहित बैठकर फोन पर बात कर रहा था। यह देखकर प्रदेश अध्यक्ष राकेश कुमार पांडेय ने उसे टोका तो उसने कहा कि चप्पल पहनकर आ ही गए तो क्या हो गया। इसके बाद प्रदेश अध्यक्ष ने उसका परिचय जानना चाहा और पूछा कि वह कौन है, तो उसने प्रदेश अध्यक्ष से ही दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया और कॉलर पकड़ लिया।

मोबाइल निकालकर वीडियो बनाते हुए परिसर से भागने लगा। उसे एसाेसिएशन के अन्य पदाधिकारियों ने पकड़ा। उसे एसोसिएशन के स्वागत कक्ष में बैठाकर उसका परिचय पूछा गया, तब उसने बताया कि वह गोड्डा जिला बल का जवान है और 15 नंबर कमरे में ठहरा हुआ है। एसोसिएशन ने उसके साथ ठहरे हुए दूसरे जवान राहुल कुमार से भी पूरी जानकारी ली। नशे में धुत जवान के विरुद्ध रिपोर्ट इसलिए नहीं की, कि छोटी-सी बात को लेकर उक्त जवान पर कार्रवाई हो जाएगी।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.