चतरा में एक क्विंटल डोडा के साथ चार तस्कर गिरफ्तार, तीन मोटरसाइकिल जब्त Chatra News

Jharkhand Hindi News Chatra Crime News तस्‍करों की गिरफ्तारी चतरा जिले के वशिष्ठनगर थाना क्षेत्र के डैमडैम से हुई है। एक आरोपी अंधेरा का फायदा उठाकर फरार हो गया। सभी के खिलाफ थाने में मामला दर्ज किया गया है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 05:09 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 05:58 PM (IST)
चतरा में एक क्विंटल डोडा के साथ चार तस्कर गिरफ्तार, तीन मोटरसाइकिल जब्त Chatra News
Jharkhand Hindi News, Chatra Crime News तस्‍करों की गिरफ्तारी चतरा जिले के वशिष्ठनगर थाना क्षेत्र के डैमडैम से हुई है।

हंटरगंज (चतरा), जासं। चतरा जिले के वशिष्ठनगर थाना क्षेत्र के डैमडैम के समीप शुक्रवार की देर शाम रात्रि गश्ती में पुलिस को अफीम माफियाओं के खिलाफ एक बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने एक क्विंटल डोडा के साथ चार तस्करों को गिरफ्तार किया है। जबकि तीन मोटरसाइकिल बरामद किया गया है। वहीं एक तस्कर रात के अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस शुक्रवार को नियमित रात्रि गश्ती पर निकली थी।

इसी दौरान कठौन से दंतार रास्ते के समीप पुलिस की गाड़ी को आते देखकर सभी भागने लगे। पुलिस ने उन मोटरसाइकिल सवार को भागते देख पीछा किया और चार को दबोच लिया। गिरफ्तार तस्करों में कठौन गांव निवासी जगेसर गंझु के पुत्र प्रेम कुमार व मुगेसर गंझु के पुत्र अजय तथा पोस्तीया गांव निवासी स्व. सोहर गंझु के पुत्र अशोक गंझु और स्व. तूफानी गंझु के पुत्र कपूर गंझु शामिल हैं। उन्होंने बताया कि इन सभी पांचों व्यक्ति के खिलाफ थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है।

बाइक दुर्घटना में तीन युवक घायल

चतरा जिले के गिद्धौर थाना क्षेत्र के ब्रह्मपुर बजरंगबली मंदिर के समीप शुक्रवार की देर शाम बाइक दुर्घटना में तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को बेहतर इलाज के लिए हजारीबाग रेफर कर दिया गया है/ घायल युवकों में गिद्धौर के कमलेश दांगी के पुत्र नीतीश कुमार व कृष्णा दांगी के पुत्र मनोरंजन कुमार के साथ-साथ एक इटखोरी का युवक शामिल है।

बताया जाता है कि हादसा एक जानवर को बचाने के चक्कर में हुआ। गिद्धौर के दोनों युवक इटखोरी की ओर से गिद्धौर आ रहे थे। इसी क्रम में अचानक सड़क पर जानवर के दौड़ जाने के कारण बाइक अनियंत्रित कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इससे एक युवक का पैर व एक युवक का कमर टूट गया। गिद्धौर मुखिया राजेश कुमार दांगी की तत्परता से दोनों युवकों को बेहतर इलाज के लिए हजारीबाग ले जाया गया।

chat bot
आपका साथी