Ranchi MP: कोरोना पाजिटिव असहाय परिवारों के घर तक पहुंचेगा भोजन,‌रांची के सांसद संजय सेठ ने की पहल

Ranchi MP रांची जिले में हर दिन 1000 से अधिक मामले सामने आ रहे हैं। कई लोग ऐसे हैं जिनका पूरा परिवार बीमारी की चपेट में आ गया है। देखरेख और भोजन की व्यवस्था करने वाला तक कोई नहीं है। सांसद संजय सेठ की तरफ से इनकी मदद की जाएगी।

By Kanchan SinghEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 04:26 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 04:26 PM (IST)
Ranchi MP: कोरोना पाजिटिव असहाय परिवारों के घर तक पहुंचेगा भोजन,‌रांची के सांसद संजय सेठ ने की पहल
कोरोना पीड़ित असहाय परिवारों की सांसद संजय सेठ की तरफ से मदद की जाएगी।

रांची,जासं।  कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। रांची जिले में हर दिन 1000 से अधिक मामले सामने आ रहे हैं। कई लोग ऐसे हैं जिनका पूरा परिवार बीमारी की चपेट में आ गया है। कई बुजुर्ग ऐसे हैं, जिनकी देखरेख और भोजन की व्यवस्था करने वाला तक कोई नहीं है। रांची शहरी क्षेत्र में रहने वाले ऐसे कोरोना संक्रमित जिनका कोई मददगार नहीं, चाहे बुजुर्ग हों, कामकाजी महिला-पुरुष हों या विद्यार्थी, रांची के सांसद संजय सेठ की तरफ से इनकी मदद के लिए पहल की गई है।

आने वाले‌ रविवार से इनके घर तक भोजन पहुंचाने का निर्णय लिया है। इसके लिए दिए गए किसी एक मोबाइल नंबर पर पूरी जानकारी #WhatsApp करनी होगी। इस जानकारी में आपकी कोविड पॉजिटिव की रिपोर्ट, पूरा पता और मोबाइल नंबर आवश्यक होगा। आपकी रिपोर्ट निगेटिव होने तक या 14 दिनों तक भाजपा के कार्यकर्ता आपके घरों तक भोजन पहुंचाने का काम करेंगे। यह ध्यान रखें कि सूचना भेजने के लिए किसी एक ही नंबर का उपयोग करें। यह सुविधा केवल रांची महानगर एवं‌ शहरी क्षेत्र के लिए है। कोई व्यवस्था न हो तब इन नंबर पर संपर्क कर सकते हैं।

09431352397

06203009003

09835718119

chat bot
आपका साथी