चिरौंदी में जरूरतमंदों को कराया भोजन

हेल्थ एंड एग्रीकल्चर सोसाइटी की ओर से मंगलवार को कांके प्रखंड के चिरौंदी में जरूरतमंदों व असहाय को भोजन कराया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 01:35 AM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 01:35 AM (IST)
चिरौंदी में जरूरतमंदों को कराया भोजन
चिरौंदी में जरूरतमंदों को कराया भोजन

जासं, रांची : हेल्थ एंड एग्रीकल्चर सोसाइटी की ओर से मंगलवार को कांके प्रखंड के चिरौंदी में जरूरतमंदों व असहाय को भोजन कराया गया। मौके पर रांची विश्वविद्यालय सीनेट सदस्य शशांक राज ने कहा कि अपने लिए तो सभी जीते हैं, आवश्यकता दूसरों के लिए जीने की है। जरूरतमंदों की मदद से बड़ा पुण्य कोई और नहीं है। मौके पर हेल्थ एंड एग्रीकल्चर सोसायटी के चेयरमैन विनोद कुमार, सचिव धीरेंद्र प्रताप सिंह, राजेश लकड़ा, बजरंग सिंह आदि उपस्थित थे। अनशन पर बैठे अभ्यर्थी की बिगड़ी तबीयत, सदर अस्पताल में भर्ती

जागरण संवाददाता रांची : जेटेट- 2016 उत्तीर्ण अभ्यर्थियों का अनिश्चितकालीन आमरण अनशन 13वें दिन भी जारी रहा। मोरहाबादी में अनशन पर बैठे अभ्यर्थी परिमल कुमार की तबीयत मंगलवार को खराब होने पर उन्हें तत्काल सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। अभ्यर्थियों का कहना है कि धीरे-धीरे सभी की हालत बिगड़ती जा रही है, लेकिन सरकार का इस ओर ध्यान ही नहीं है। उनका कहना है कि नियुक्ति प्रक्रिया प्रारंभ करवाने के लिए 30 विधायकों ने भी अपने लेटर पैड के माध्यम से सरकार को पत्र लिख चुके हैं।

सीसीएल द्वारा स्वास्थ्य शिविर आयोजित

जासं, रांची: सीसीएल ने सीएसआर के तहत सिमरटोली गांव में निश्शुल्क एनीमिया जांच शिविर का आयोजन किया। शिविर में 38 महिलाओं का जांच किया गया। इसमें 30 प्रतिशत महिलाएं एनीमिया ग्रसित पाई गई। चिकित्सकों ने गांव वालों को कोविड-19 से बचने के उपाय भी बताए। कंपनी की ओर से एनीमिया ग्रसित महिलाओं को जरूरी दवा दी गई। सीसीएल के अधिकारियों ने कहा कि ऐसे शिविर समय-समय पर लगाते रहेंगे ताकि आमजनों को इसका फायदा मिल सके। शिविर की लोगों ने तारीफ की।

chat bot
आपका साथी