छोटानागपुर डायोसिस की ओर से 12 बजे दिया जाएगा भोजन का पैकेट

कोरोना काल में हर कोई अपने-अपने तरीके से जरूरतमंदों को मदद करने की कोशिश में लगा है। कोई दवाई पहुंचा रहा है तो कोई आक्सीजन तो कोई खाना का पैकेट। शुक्रवार को 12 बजे संत बरनाबास हॉस्पिटल में सभी मरीज अटेंडेंड और हॉस्पिटल के स्टाफ को खाना दिया जाएगा।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 12:01 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 12:01 PM (IST)
छोटानागपुर डायोसिस की ओर से 12 बजे दिया जाएगा भोजन का पैकेट
छोटानागपुर डायोसिस की ओर से 12 बजे दिया जाएगा भोजन का पैकेट। जागरण

रांची, जासं । कोरोना काल में हर कोई अपने-अपने तरीके से जरूरतमंदों को मदद करने की कोशिश में लगा है। कोई दवाई पहुंचा रहा है तो कोई आक्सीजन तो कोई खाना का पैकेट। इसी कड़ी में शुक्रवार को 12 बजे छोटानागपुर डायोसिस चर्च आफ नार्थ इंडिया, रांची की ओर से संत बरनाबास हॉस्पिटल में सभी मरीज अटेंडेंड और हॉस्पिटल के स्टाफ को खाना दिया जाएगा। संत पॉल्स कालेज के प्राचार्य डा. अनुज तिग्गा ने बताया कि कार्यक्रम का उदघाटन बिशप बीबी बास्के के साथ डायोसिस के पुरोहित करेंगे।

उन्होंने कहा कि आज से हर दिन तीन टाइम खाना वितरित किया जाएगा। कहा, यह क्रम आगे चलता रहेगा। जब तक कोरोना संक्रमण खत्म नहीं हो जाता है तब तक मरीज अटेंडेंट और हास्पिटल के स्टाफ को खाना दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि वितरण के समय पूरी तरह सरकार के गाइडलाइन का पालन किया जाएगा। सैनिटाइज कर शारीरिक दूरी का पालन करते हुए खाना दिया जाएगा। प्राचार्य ने कहा कि इस संकट की घड़ी में जो सक्षम हैं उन्हें मदद के लिए हाथ बढ़ाना चाहिए।

chat bot
आपका साथी