Jharkhand Murder Case: गुमला में एक ही परिवार के 5 लोगों की टांगी से काटकर हत्या, 5 साल के मासूम को भी नहीं बख्शा

Gumla Jharkhand Murder Case झारखंड में गुमला जिले के कामडारा थाना क्षेत्र में धारदार हथियार से एक ही परिवार के पांच सदस्यों की निर्मम हत्या कर दी गयी। माता पिता पुत्र बहू और एक बच्चे की धारदार हथियार से हत्या की घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 11:13 AM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 01:08 PM (IST)
Jharkhand Murder Case: गुमला में एक ही परिवार के 5 लोगों की टांगी से काटकर हत्या, 5 साल के मासूम को भी नहीं बख्शा
Jharkhand: झारखंड के गुमला में एक ही परिवार के 5 सदस्यों की टांगी से काटकर हत्या। जागरण

गुमला, जासं । झारखंड के गुमला जिले के कामडारा थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के पांच लोगों की टांगी से काटकर निर्मम हत्या कर दी गई। यह मामला मंगलवार देर रात का है जब कामडारा थाना क्षेत्र के पकरा बुरुहातु गांव में निकुदीन तोपनो (60), जोस्पीना तोपनो (55), भीनसेंट तोपनो(35), शिववंती तोपनो(30), भालवीन तोपनो(5 ) की धारधार हथियार से हत्या कर दी गई। बुधवार सुबह लोगों ने जब खून से लथपथ उनके शवों को देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला आपसी विवाद में हत्या का लग रहा है।

हालांकि जानकारी यह भी मिल रही है कि घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारे एक काली रंग की मोटरसाइकिल लेकर भाग गए है। घटना डायन बिसाही या जमीन विवाद में होने की बात कही जा रही है। लेकिन ग्रामीण इस पर खुलकर बोलने से परहेज कर रहे है। घटना की गंभीरता को देखते हुए जिले के एसपी जनार्दनन दलबल के साथ घटनास्थल पहुंचे। डॉग स्क्वॉड की टीम भी मौके पर पहुंच गई है। हत्यारे किस ओर भागे हैं उसका पता लगा रही है। हत्यारों ने भीनसेंट, शिववंती व भालवीन की हत्या एक ही कमरे में की है, जबकि निकुदीन टोपनो को घर के आंगन में मार दिया। वहीं, जोस्पीना टोपनो को घर में उसके बेड पर ही टांगी से काटकर हत्या कर दी।

अलग-अलग जगह से मिले शव

पांचों लोगों के शव घर में अलग-अलग स्थानों से बरामद किया गया है। पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गयी है और डॉग स्क्वॉड की मदद से हत्यारों की सुराग तलाश की जा रही है। बताया गया है कि घटना को मंगलवार रात में ही अंजाम दिया गया, लेकिन बुधवार सुबह ग्रामीणों को इसकी जानकारी मिली।

प्रथम दृष्ट्या आपसी विवाद के कारण पांच लोगों की हत्या का मामला लग रहा है। हालांकि, हत्या के दूसरे बिंदुओं पर भी जांच की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा होगा और आरोपित सलाखों के पीछे होगा।

एचपी जनार्दनन, एसपी, गुमला

chat bot
आपका साथी