Jharkhand Accident: गढ़वा में दो मोटरसाइकिलों की सीधी टक्कर में पांच लोगों की मौत, एक घायल

Jharkhand Accident एनएच 343 गढ़वा-अंबिकापुर मार्ग पर रंका थाना क्षेत्र के बजनवां घाट के समीप गुरुवार को दो मोटरसाइकिलों की आमने-सामने की टक्कर में उन पर सवार पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया।

By Kanchan SinghEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 03:31 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 03:31 PM (IST)
Jharkhand Accident: गढ़वा में दो मोटरसाइकिलों की सीधी टक्कर में पांच लोगों की मौत, एक घायल
गढ़वा पोस्टमार्टम हाउस के बाहर रोते बिलखते मृतकों के स्वजन।

गढ़वा, जासं।  एनएच 343 गढ़वा-अंबिकापुर मार्ग पर रंका थाना क्षेत्र के बजनवां घाट के समीप गुरुवार को दो मोटरसाइकिलों की आमने-सामने टक्कर में उन पर सवार पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया। मृतकों में मेराल थाना क्षेत्र के बंका गांव निवासी सुरेश मेहता 45 वर्ष, खरौंधी थाना क्षेत्र के अरंगी गांव निवासी विजय प्रसाद मेहता 50 वर्ष, रंका थाना क्षेत्र के हुरदाग गांव निवासी भरदुल भुइयां 30 वर्ष व राजेश भुइयां 30 वर्ष तथा गढ़वा थाना क्षेत्र के लोटो गांव निवासी श्रवण भुइयां 25 वर्ष शामिल हैं।

जबकि इस घटना में रंका थाना क्षेत्र के हुरदाग गांव निवासी सरदार भुइयां का पुत्र बबलू भुइयां घायल हुआ है। सदर अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। जानकारी के अनुसार सुरेश मेहता व विजय प्रसाद मेहता रंका प्रखंड में पंचायत सेवक के पद पर कार्यरत थे। वे दोनों एक ही मोटरसाइकिल से गढ़वा से ड्यूटी के लिए रंका जा रहे थे। जबकि दूसरी मोटरसाइकिल पर चार लोग सवार थे। इनमें हुरदाग गांव निवासी भरदुल भुईयां की साली का छेका होना था। इसे लेकर वह राजेश भुइयां, बबलू भुइयां व श्रवण भुइयां के साथ गढ़वा थाना क्षेत्र के बलीगढ़ गांव स्थित अपनी ससुराल जा रहा था। इस दौरान बजनवां घाट में दोनों मोटरसाइकिलों की आमने-सामने टक्कर हो गई ।

बताया जा रहा है कि इस घटना में पंचायत सचिव सुरेश मेहता, हुरदाग गांव निवासी भरदुल भुइयां तथा लोटो गांव के श्रवण भुइयां की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पंचायत सचिव विजय प्रसाद मेहता व हुरदाग गांव का राजेश भुइयां गंभीर रुप से घायल हुए थे। वहीं बबलू भुइयां को हल्की चोट लगी थी। घटना के बाद तीनों घायलों को सदर अस्पताल लाया जा रहा था। इस दौरान राजेश भुइयां ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। सदर अस्पताल लाए जाने पर चिकित्सक ने राजेश भुइयां का परीक्षण कर मृत घोषित कर दिया।

जबकि विजय मेहता की गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रिम्स रांची रेफर कर दिया गया है। बताया गया कि एंबुलेंस में चढ़ाने के बाद घायल विजय प्रसाद मेहता ने दम तोड़ दिया। इस घटना में में मृत पांचो व्यक्तियों के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेते हुए सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर मृतकों के स्वजनों को सौंप दिया है।

chat bot
आपका साथी