पीएनबी बैंक के ATM में लगी आग, समय रहते दमकल ने आग पर पाया काबू

शहर के रंका मोड स्थित पीएनबी बैंक के एटीएम में शनिवार की रात लगभग नौ बजे शॉट सर्किट लगने से आग लग गई। एटीएम में आग लगने से किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुई। घटना की जानकारी मिलते ही डीटीओ सह प्रभारी स्थल पर पहुंचकर जानकारी ली।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 07:17 AM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 07:17 AM (IST)
पीएनबी बैंक के ATM में लगी आग, समय रहते दमकल ने आग पर पाया काबू
पीएनबी बैंक के एटीम में लगी आग, समय रहते दमकल ने आग पर पाया काबू। प्रतीकात्मक तस्वीर। जागरण

गढ़वा, जासं । शहर के रंका मोड स्थित पीएनबी बैंक के एटीएम में शनिवार की रात लगभग नौ बजे शॉट सर्किट लगने से आग लग गई। एटीएम में आग लगने से किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुई। घटना की जानकारी मिलते ही डीटीओ सह प्रभारी एसडीओ मनीष कुमार, बीडीओ कुमुद कुमार झा, सीओ कुमार मयंक भूषण, प्रभारी थाना प्रभारी अभय कुमार घटना स्थल पर पहुंचकर जानकारी ली।

इसके बाद अधिकारियों ने अग्निशामक को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद तुरंत अग्निशामक घटना स्थल पर पहुंचकर आग पर काबू पाई। जानकारी के अनुसार पीएनबी बैंक के एटीम में शनिवार की शाम में ही पैसा डाला गया था। आग लगी की घटना में एटीएम मशीन में रखे गये पैसा सुरक्षित था। अगर समय रहते आग पर काबू नहीं पाया जाता तो बड़ा हादसा हो जाता। क्योंकि एटीएम के पास में ही पेट्रोल पंप होने के साथ-साथ उसके छत पर पीएनबी बैंक तथा एटीएम से सटे अपोलो टायर का एजेंसी है।

chat bot
आपका साथी