पिता ने पुत्र की हत्या कर फांसी लगाकर की खुदकुशी, एक साथ मिला दोनों का शव Gumla News

Gumla Samachar Jharkhand Crime News मृतक शंकर सिंह की सिमडेगा स्थित बानो में कपड़े की दुकान थी। पिछले वर्ष कोरोना संक्रमण के कारण लॉकडाउन के दौरान व्यापार में घाटा हो गया था। इसके कारण वह कर्ज में डूब गया था।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 05:15 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 05:18 PM (IST)
पिता ने पुत्र की हत्या कर फांसी लगाकर की खुदकुशी, एक साथ मिला दोनों का शव Gumla News
Gumla Samachar Jharkhand Crime News मृतक शंकर सिंह की सिमडेगा स्थित बानो में कपड़े की दुकान थी।

बसिया (गुमला), जासं। गुमला जिले के बसिया थाना क्षेत्र के रामडीह गांव निवासी शंकर सिंह (40) ने गांव से कुछ दूरी पर अपने पुत्र प्रदीप सिंह (13) की धारदार हथियार से हत्या कर दी। हत्या के बाद खुद भी पेड़ के सहारे फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। गुरुवार को पिता-पुत्र का शव एक साथ मिलने की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए गुमला सदर अस्पताल भेज दिया है। मृतक शंकर सिंह की सिमडेगा स्थित बानो में कपड़े की दुकान थी।

पिछले वर्ष कोरोना संक्रमण के कारण लॉकडाउन के दौरान व्यापार में घाटा हो गया था। इसके कारण वह कर्ज में डूब गया था। कर्ज के के कारण वह परेशान रहता था। बुधवार को दोनों पिता-पुत्र बाजार से लौटे और आम तोड़ने की बात कहकर घर से निकले थे। शाम तक पिता-पुत्र घर नहीं लौटे तो स्वजन उन्हें ढूंढने लगे, लेकिन वे नहीं मिले। मृतक शंकर सिंह की पत्नी मीना देवी की मृत्यु पिछले वर्ष बीमारी से हो गई थी। पत्नी की मृत्यु होने के बाद शंकर सिंह अपने पुत्र व पुत्री के साथ बानो में रहता था।

27 मई को दूसरी शादी करने वाला था शंकर

शंकर की पहली पत्नी की मृत्यु हो गई थी। पहली पत्नी की मौत के बाद वह बसिया के अमडेगा गांव की एक युवती से 27 मई को दूसरी शादी करने वाला था। कार्ड भी बंट गए थे। इसकी तैयारी के लिए अपने गांव रामडीह आया था और बुधवार को रामपुर बाजार अपने बेटे के साथ गया था। सिमडेगा जिले के बानो में रहकर ही बेटी व बेटे की परवरिश करता था। अब परिवार में एक बेटी मंजू कुमारी (16) बच गई है।

'पुत्र की हत्या कर पिता ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।' -अनिल लिंडा, बसिया थाना प्रभारी।

chat bot
आपका साथी