कोरोना से रोजगार सेवक की मौत के बाद अंतिम संस्कार में व्यस्त हुए परिजन, मौका पाकर घर में घुसे चोर

रांची जिले के नगड़ी प्रखंड में रोजगार सेवक की मौत के बाद चोरों ने उनके घर पर चोरी की घटना को अंजाम दिया। मृतक के परिजनों के मुताबिक चोरों ने इस घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब गांव के लोग व परिजन अंतिम संस्कार की क्रिया में व्यस्त थे।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 02:56 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 02:56 PM (IST)
कोरोना से रोजगार सेवक की मौत के बाद अंतिम संस्कार में व्यस्त हुए परिजन, मौका पाकर घर में घुसे चोर
कोरोना से रोजगार सेवक की मौत के बाद अंतिम संस्कार में व्यस्त हुए परिजन। जागरण

रांची, जेएनएन । रांची जिले के नगड़ी प्रखंड में रोजगार सेवक की मौत के बाद चोरों ने उनके घर पर चोरी की घटना को अंजाम दिया। मृतक जगदीश तिर्की के परिजनों के मुताबिक चोरों ने इस घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब गांव के लोग व परिजन अंतिम संस्कार की क्रिया में व्यस्त थे। इस घटना ने कोरोना महामारी के काल में एक बार फिर मानवता को शर्मसार कर दिया है।

वहीं, चोरों ने घर में रखे कई कीमती व जरूरी सामानों की चोरी कर ली। इस घटना के बाद ग्रामीणों ने इसकी जानकारी नगड़ी पुलिस को दी है। फिलहाल नगड़ी थाना प्रभारी विनोद राम घटना व उनकी पेट्रोलिंग टीम  घटना स्थल पर पहुंची है। मृतक के घर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि नगड़ी थाना क्षेत्र के कतारीटोली निवासी रोजगार सेवक जगदीश तिर्की की मंगलवार को कोरोना संक्रमण के कारण मौत हो गई थी। 42 वर्षीय जगदीश तिर्की का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा था। इसी दौरान उनकी मौत हुई।

chat bot
आपका साथी