रेलवे में माल ढुलाई में वृद्धि करने पर दिया गया बल

रेलवे में माल ढुलाई की क्षमता में वृद्धि करने को लेकर रांची रेल मंडल के बिजनेस डेवलपमेंट यूनिट का व्यवसायिक प्रतिष्ठानों के प्रतिनिधियों के साथ मंडल कार्यालय के सभा गृह में बैठक संपन्न हुई । व्यवसायियों ने प्रदूषण की समस्याओं पर चर्चा की।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Wed, 21 Jul 2021 11:48 AM (IST) Updated:Wed, 21 Jul 2021 05:33 PM (IST)
रेलवे में माल ढुलाई में वृद्धि करने पर दिया गया बल
रेलवे में माल ढुलाई में वृद्धि करने पर दिया गया बल। जागरण

रांची, जासं।  रेलवे में माल ढुलाई की क्षमता में वृद्धि करने को लेकर रांची रेल मंडल के " बिजनेस डेवलपमेंट यूनिट " का व्यवसायिक प्रतिष्ठानों के प्रतिनिधियों के साथ मंडल कार्यालय के सभा गृह में बैठक संपन्न हुई । बैठक मे उपस्थित व्यवसायिक प्रतिष्ठानों के प्रतिनिधियों तथा व्यवसायियों ने भावी लदान करने में आने वाली कठिनाई तथा प्रदूषण की समस्याओं पर चर्चा की एवं उनके निदान के लिए अपने सुझाव दिये।

बैठक में इन समस्याओं पर रांची रेल मंडल पर गठित यूनिट के सदस्यों द्वारा विस्तार से चर्चा कि गई और सभी उद्यमियों को यह भरोसा दिलाया गया कि उनकी समस्याओं का उचित समाधान किया जाएगा तथा रेलवे की तरफ से उन्हें हर संभव सहायता की जाएगी। बिज़नेस डेवलपमेंट यूनिट के समन्वयक वरिष्ठ मंडल परिचालन प्रबंधक अदित्या कुमार चौधरी, सदस्य वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक अवनीश, मंडल परिचालन प्रबंधक एमके सिंह एवं सहायक वाणिज्य प्रबंधक संजय कुमार ने उद्यमियों को रेलवे द्वारा लदान तथा अनलोडिंग में दी जा सकने वाली सहायताओं के बारे भी बताया।

इस बैठक में व्यवसायिक प्रतिष्ठानों की ओर से अडायर रिसोर्सेस के निदेशक आनंद भास्कर, बीएफसी एल के जनरल मैनेजर राकेश गुप्ता, एमसीपीएल के मैनेजर अविनाश ठाकुर एवं राकेश केशरी, बीएमएल के मैनेजर अंजनी सिंह एवं अन्य उपस्थित निरीक्षक थे।

chat bot
आपका साथी