गढ़वा में करंट लगने से बिजली मिस्त्री की मौत, विरोध में लोगों ने किया सड़क जाम

गढ़वा के डंडई पावर सबस्टेशन में कार्यरत दैनिक मजदूर (बिजली कर्मी ) मनीष प्रजापति 25 वर्ष की मौत सोमवार की सुबह करीब 10 बजे करंट लगने से हो गई। जानकारी के अनुसार मृत बिजली कर्मी डंडई निवासी बुद्धिनारायण प्रजापति का पुत्र है।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 12:56 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 12:56 PM (IST)
गढ़वा में करंट लगने से बिजली मिस्त्री की मौत, विरोध में लोगों ने किया सड़क जाम
गढ़वा में करंट से बिजली मिस्त्री की मौत, विरोध में लोगों ने किया सड़क जाम। जागरण

गढ़वा, जासं । गढ़वा के डंडई पावर सबस्टेशन में कार्यरत दैनिक मजदूर (बिजली कर्मी ) मनीष प्रजापति 25 वर्ष की मौत सोमवार की सुबह करीब 10 बजे करंट लगने से हो गई। जानकारी के अनुसार मृत बिजली कर्मी डंडई निवासी बुद्धिनारायण प्रजापति का पुत्र है। वह डंडई पावर सबस्टेशन में मजदूरी पर कार्यरत था। मुआवजा की मांग को लेकर लोगों ने शव को सड़क पर रखकर सड़क जाम कर दिया है। लोगों ने बताया कि सुबह मनीष पावर सब स्टेशन डंडई में बिजली संबंधित कुछ कार्य कर रहा था। इसी बीच वह अचानक बिजली के करंट की चपेट में आ गया और उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

घटना के समय पावर सबस्टेशन में अन्य कोई कर्मी उपस्थित नहीं थे। जबकि डंडई पावर सबस्टेशन में चार नियमित कर्मी कार्यरत हैं। लोगों का कहना है कि घटना के समय पावर सबस्टेशन में कोई कर्मी होता तो मनीष की जान बच सकती थी। सड़क जाम की सूचना मिलने के बाद बीडीओ एवं थानेदार मौके पर पहुंच लोगों को समझा बुझाकर जाम हटाने के प्रयास में जुटे हुए हैं। लेकिन दिन के 12 बजे तक जाम हटाने में उन्हें सफलता नहीं मिल सकी थी।

chat bot
आपका साथी