Jharkhand: खूंटी के रनिया में गला रेतकर बुजुर्ग की हत्या

Jharkhand खूंटी के रनिया थाना क्षेत्र के गांव गोइलकेरा में खेत में कार्य करने के दौरान 67 वर्षीय झागुड मुंडा नामक बुजुर्ग व्यक्ति की हत्या शुक्रवार को हसुआ से काट कर कर दी गई। बुजुर्ग व्यक्ति गोईलकेरा का रहने वाला है।

By Kanchan SinghEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 11:54 AM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 11:54 AM (IST)
Jharkhand: खूंटी के रनिया में गला रेतकर बुजुर्ग की हत्या
रनिया के गोइलकेरा में खेत पर काम करने गया बुजुर्ग व्यक्ति की हत्या कर दी गई।

रनिया (खूंटी),जासं। रनिया थाना क्षेत्र के गांव गोइलकेरा में खेत में कार्य करने के दौरान 67 वर्षीय झागुड मुंडा नामक बुजुर्ग व्यक्ति की हत्या शुक्रवार को हसुआ से काट कर कर दी गई। बुजुर्ग व्यक्ति गोईलकेरा का रहने वाला है। हत्या की जानकारी ग्रामीणों से मिलने के बाद रनिया थाना प्रभारी रोशन कुमार दल बल के साथ शुक्रवार को घटनास्थल पर पहुंचे। मामले की जांच पड़ताल करते हुए मृतक के शव को कब्जे में लेकर  शनिवार को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल खुंटी भेज दिया।

घटनास्थल से मृतक के शव के पास से पुलिस ने हत्या के दौरान उपयोग में लाया गया हसुआ को भी बरामद कर लिया है। जिस वक्त बुजुर्ग की हत्या हुई उस वक्त वह खेत पर अकेला था। पुलिस घटना के पीछे आपसी रंजिश मान रही है। रनिया थाना प्रभारी रोशन कुमार ने बताया कि झागुड़ की हत्या के आरोपितों की धरपकड़ को लेकर लगातार पुलिस अभियान चला रही है। जल्द ही आरोपितों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। दिनदहाड़े गला रेत कर हत्या की घटना को अंजाम दिए जाने के बाद गांव गोइलकेरा में दहशत कायम है।

chat bot
आपका साथी