Jharkhand Crime: शराबी पति ने पत्नी को मार डाला, मृतक की बड़ी बहन ने दर्ज कराया हत्या का मामला

Jharkhand Crime नामकुम के महुआटोली में शराबी पति ने अपनी पत्नी की दुपट्टे से गला घोटकर हत्या कर दी। घटना गुरुवार की रात की करीब 12 बजे की है। बोआस कच्छप ने अपनी पत्नी से लड़ाई की। इसके बाद उसने पत्नी के दुपटे से उसका गला दबाकर हत्या कर दी।

By Kanchan SinghEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 05:53 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 05:53 PM (IST)
Jharkhand Crime: शराबी पति ने पत्नी को मार डाला, मृतक की बड़ी बहन ने दर्ज कराया हत्या का मामला
नामकुम के महुआटोली में शराबी पति ने अपनी पत्नी की दुपट्टे से गला घोटकर हत्या कर दी।

नामकुम(रांची), जासं। नामकुम के महुआटोली में शराबी पति ने अपनी पत्नी की दुपट्टे से गला घोटकर हत्या कर दी। घटना गुरुवार की रात की करीब 12 बजे की है। बोआस कच्छप (36) ने अपनी पत्नी रेशमी तिग्गा (24) के साथ लड़ाई की। इसके बाद उसने पत्नी के दुपटे से उसका गला दबाकर हत्या कर दी। स्थानीय लोगों के अनुसार  करीब 12बजे बोआस कच्छप अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद घर बाहर निकला और अपने पड़ोसी से हत्या की बात स्वीकारते हुए बताया कि उसने अपने पत्नी की हत्या कर दी है।

इसके बाद तत्काल स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना नामकुम पुलिस को दी। मौके पर पुलिस करीब 2 बजे पहुंची और शव को अपने कब्जे लेकर थाना ले आई। वहीं इस मामले में मृतक रेश्मी तिग्गा की बड़ी बहन रेणु तिग्गा ने नमाकुम थाना में हत्या का मामला दर्ज कराया है। वहीं शुक्रवार की सुबह पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया।

हत्या का करण बनी शराब

बोआस कच्छप की शादी रेश्मी तिग्गा से 2014 में हुई थी। शादी के बाद से बोआस शराब की लत होने के कारण वह कमाई का सारा पैसा शराब पीने में उड़ा देता था। घर में पैसा नहीं देता, जिससे दोनो के बीच हमेशा पैसे को लेकर लड़ाई होती थी। बोआस की दो बच्चियां हैं, जिसमें क्रिसटीना कच्छप (05) और तिहन सारा कच्छप (डेढ़) वर्ष की है। लेकिन बोआस घर में खर्च के लिए पैसे नहीं देता था। जिसे लेकर हमेशा झगड़ा होती थी।

ट्रेन की चपेट में आने अज्ञात युवकी मौत

नामकुम रेलवे स्टेशन के समीप ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। रेलवे पटरी के समीप युवक (22) का शव छत-विछत हालत में पड़ा हुआ था। युवक के शव की इतनी बुरी हालत थी कि उसे पहचान करना मुश्किल हो रहा था। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है। युवकी पहचान नहीं हो सकी है।

chat bot
आपका साथी