इरफान अंसारी ने खुद को CM हेमंत सोरेन का हनुमान बताया, कहा- मुझे बदनाम करने की हो रही साजिश

Jharkhand News Irfan Ansari जामताड़ा के विधायक ने कहा कि विधायकों की खरीद-फरोख्‍त शराब माफियाओं का खेल है। यह मुझे बदनाम करने की साजिश है। इरफान ने कहा कि वे भ्रम फैलाने संबंधी कार्रवाई से अत्यंत आहत और क्रोधित हैं।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 08:18 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 01:06 PM (IST)
इरफान अंसारी ने खुद को CM हेमंत सोरेन का हनुमान बताया, कहा- मुझे बदनाम करने की हो रही साजिश
मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन के साथ डॉक्‍टर इरफान अंसारी।

रांची, राज्य ब्यूरो। झारखंड के जामताड़ा के विधायक डाॅ. इरफान अंसारी ने विधायकों की खरीद-बिक्री में अपना नाम सामने आने के मुद्दे पर कहा कि पूरे प्रकरण का खुलासा होना चाहिए। उन्होंने पुलिस की कार्रवाई का स्वागत करते हुए मांग की कि इस प्रकरण का जल्द खुलासा हो और जो लोग इस काम में लगे थे, उनका खुलासा होना चाहिए। आशंका जाहिर की कि इसके पीछे शराब माफिया का खेल हो सकता है। उन्होंने कहा कि कुछ समाचार माध्यमों से ज्ञात हुआ है कि मेरी भूमिका को लेकर भ्रम फैलाने की साजिश की जा रही है।

ऐसे लोग नहीं चाहते कि राज्य में आदिवासी, अल्पसंख्यक, दलितों और पिछड़ों के हित में काम करने वाली सरकार चले। इरफान ने कहा कि वे भ्रम फैलाने संबंधी कार्रवाई से अत्यंत आहत और क्रोधित हैं। पिता के इलाज के लिए दिल्ली जाने का कार्यक्रम बना और इसे राजनीतिक हथियार बनाने वाले लोगों को शर्म आनी चाहिए। उन्होंने कहा कि विधायक अमित यादव की पत्नी का इलाज कराने के लिए साथ चले जाना मेरी बहुत बड़ी भूल हो गई। मैं ऐसे तत्वों को खुली चुनौती देता हूं।

षडयंत्र के तहत साजिश करने वालों को मैं बेनकाब करूंगा। जो लोग मुझ पर मनगढ़ंत आरोप लगाने की कोशिश कर रहे हैं, वे औंधे मुंह गिरेंगे और जनता उन्हें कभी माफ नहीं करेगी। कांग्रेस के साथ हमारी निष्ठा पर सवाल खड़ा करने वालों को जामताड़ा और राज्य की जनता मुंहतोड़ जवाब देगी। हेमंत सोरेन की सरकार को अस्थिर करने वाले अपने मंसूबे में कभी कामयाब नहीं होंगे। ऐसे लोगों का सपना चकनाचूर हो जाएगा। मैं हेमंत सोरेन का हनुमान हूं और उन पर आंच को बर्दाश्त नहीं करूंगा।

मुझ पर सभी दलों में शामिल होने का प्रेशर, बदनाम करने की साजिश : अमित यादव

राज्य सरकार को अस्थिर करने के आरोपों से घिरे बरकट्ठा के निर्दलीय विधायक अमित कुमार यादव का दावा है कि उन पर लग रहे आरोप बेबुनियाद हैं। उन्होंने कहा कि वे निर्दलीय विधायक हैं और उन पर सभी दलों झामुमो, भाजपा, कांग्रेस आदि से शामिल होने का प्रेशर है। सभी दलों के नेता उनसे इस संबंध में संपर्क करते हैं। वे भला भाजपा के लिए विधायकों का जुगाड़ क्यों करेंगे? भाजपा के पास कई वरिष्ठ नेता हैं।

सवाल उठाया कि जिस होटल में मेरे जाने की बात की जा रही है, उसका सीसीटीवी और रिकाॅर्ड बुक देख लिया जाए। अगर वहां मेरी एंट्री होगी तो कोई न कोई रिकाॅर्ड भी अवश्य होगा। उन्होंने कहा कि मुझे बदनाम करने के लिए पूरी साजिश रची जा रही है। अगर षडयंत्र के तहत दिल्‍ली जाने की कोशिश करता तो पत्नी को साथ लेकर क्यों जाता? उन्होंने कहा कि वे अपने खर्च पर दिल्ली गए थे और टैक्सी के जरिए यात्रा भी की है। दो विधायक इरफान अंसारी और उमाशंकर अकेला भी मेरे साथ गए थे। विधायक इरफान अंसारी को पिता का इलाज कराना था।

chat bot
आपका साथी