विधायक इंद्रजीत महतो के बेहतर इलाज के लिए हैदराबाद जाएगी चिकित्सकों की टीम

Indrajit Mahato Sindri Jharkhand News Hindi Samachar सिंदरी के विधायक इंद्रजीत महतो को कोरोना संक्रमित होने के बाद बेहतर इलाज के लिए एयर एंबुलेंस से हैदराबाद भेजा गया था। यहां उनका इलाज यशोदा अस्पताल में चल रहा है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 01:44 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 01:48 PM (IST)
विधायक इंद्रजीत महतो के बेहतर इलाज के लिए हैदराबाद जाएगी चिकित्सकों की टीम
Indrajit Mahato Sindri, Jharkhand News, Hindi Samachar सिंदरी के विधायक इंद्रजीत महतो को कोरोना हो गया था।

रांची, राज्य ब्यूरो। धनबाद के सिंदरी से निर्वाचित विधायक इंद्रजीत महतो के बेहतर इलाज एवं उचित परामर्श देने के लिए झारखंड से चिकित्सकों की एक टीम हैदराबाद जाएगी। झारखंड मुख्‍यमंत्री कार्यायल के निर्देश पर स्वास्थ्य विभाग ने रिम्स के निदेशक डॉ. कामेश्वर प्रसाद को चिकित्सकों की टीम गठित कर हैदराबाद भेजने के लिए कहा है। विधायक इंद्रजीत महतो कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे।

उसके बाद उन्‍हें बेहतर इलाज के लिए एयर एंबुलेंस से हैदराबाद भेजा गया था। यहां उनका इलाज यशोदा अस्पताल में चल रहा था। बाद में हाइपोक्सिया ब्रेन इंज्‍यूरी की समस्या होने पर उन्हें हैदराबाद में ही न्यूरो रिहैबिलिटेशन सेंटर में भर्ती किया गया। बताया जाता है कि उनकी स्थिति अभी भी गंभीर बनी हुई है। महतो 17 अप्रैल को ही कोरोना से संक्रमित हुए थे।

बता दें कि इससे पूर्व भी झारखंड के कई नेता-मंत्रियों को कोरोना वायरस हो गया था। इनमें मंत्री हाजी हुसैन अंसारी की मौत हो गई थी। शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो कोरोना संक्रमण होने के बाद चेन्‍नई से इलाज कराकर वापस लौटे हैं।

chat bot
आपका साथी