डा. यूएस वर्मा सनातन वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष बने

राष्ट्रीय सनातन वाहिनी ने बीएयू के मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी डा. यूएस वर्मा को प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 09:00 AM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 09:00 AM (IST)
डा. यूएस वर्मा सनातन वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष बने
डा. यूएस वर्मा सनातन वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष बने

जागरण संवाददाता, रांची : राष्ट्रीय सनातन वाहिनी ने बीएयू के मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी डा. यूएस वर्मा को प्रदेश अध्यक्ष झारखंड नियुक्त किया है। वाहिनी के संस्थापक सर्वानंद हरेकृष्ण ने कहा कि ऊर्जावान, कर्मठ और सेवाभावी डा. वर्मा नियुक्त् कर सनातन वाहिनी के उद्देश्य के अनुरूप संगठन के विस्तार हेतु निर्देश दिए गए। वे लोगों को राष्ट्र की मूल धारा से जोड़ने का प्रयास करेंगे। डा. वर्मा निश्शुल्क चिकित्सा शिविर लगाकर लोगों की सेवा करते रहे हैं।

हटिया के विधायक ने उठाई रूपा तिर्की मौत मामले में सीबीआइ जांच की मांग

जागरण संवाददाता, रांची : हटिया के विधायक नवीन जायसवाल ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को पत्र लिख कर साहेबगंज महिला थाना प्रभारी रूपा तिर्की की मौत मामले में सीबीआइ जांच की मांग की है। अपने पत्र में विधायक नवीन जायसवाल ने कहा कि पिछले दिनों उनके विधानसभा क्षेत्र के रातू के काठीटांड तिलता बगीचा की निवासी वर्तमान में साहेबगंज महिला थाना की प्रभारी रूपा

तिर्की की मौत की खबर से मन बहुत व्यथित हो गया है। विधायक ने लिखा है कि इस घटना की विस्तृत जानकारी लेने, आत्महत्या की संदिग्ध तस्वीरें एवं अन्य कई परिप्रेक्ष्यों को सुनने व देखने के उपरांत उन्हें ऐसा प्रतीत होता है कि रूपा तिर्की की मौत की घटना पूरी तरह संदिग्ध है। संभव है कि रूपा किसी बड़े साजिश की शिकार हो गई हैं। उन्होंने उपरोक्त परिस्थितियों का हवाला देते हुए मुख्यमंत्री से मांग की है कि इस घटना को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच सीबीआइ से करवाई जाए। उन्होंने झारखंड की बेटी को न्याय देने और इस घटना के पीछे संलिप्त दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी