Ranchi news : महिला के साथ सब्जी खरीदने गये थे डॉक्टर, गर्ल्स हॉस्टल के संचालकों ने जमकर पीटा

लालपुर में शिप्रा गर्ल्स हॉस्टल के गेट के पास कार खड़ी कर सब्जी खरीदना एक डाक्टर को महंगा साबित हुआ। हॉस्टल संचालकों डाक्टर को खींचकर अंदर ले गया। बदमाशों ने बदतमीजी भी की। मारपीट की भी बात सामने आ रही है। घटना रात आठ बजे के आसपास की है।

By Sanjay Kumar SinhaEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 10:23 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 10:23 PM (IST)
Ranchi news : महिला के साथ सब्जी खरीदने गये थे डॉक्टर, गर्ल्स हॉस्टल के संचालकों ने जमकर पीटा
लालपुर में शिप्रा गर्ल्स हॉस्टल जहां हंगामा हुअा।

रांची (जासं): लालपुर में शिप्रा गर्ल्स हॉस्टल के गेट के पास कार खड़ी कर सब्जी खरीदना एक डाक्टर को महंगा साबित हुआ। हॉस्टल संचालकों डाक्टर को खींचकर अंदर ले गया। बदमाशों ने बदतमीजी भी की। मारपीट की भी बात सामने आ रही है। घटना गुरुवार को रात आठ बजे के आसपास की है। जानकारी के अनुसार एक डॉक्टर एक अन्य महिला डॉक्टर के साथ सब्जी खरीदने लालपुर सब्जी बाजार में रुके थे। अपनी कार शिप्रा गर्ल्स हॉस्टल के गेट के सामने पार्क कर दी। इसी बात पर हॉस्टल संचालक भड़क गये।

जब डाक्टर खरीदारी कर कार के पास वापस लौटे तो जमकर तू-तू-मैं-मैं हुई। इसके बाद डाक्टर को जबर्दस्ती खींच कर हॉस्टल के अंदर ले गया जहां मारपीट भी हुई। इसी बीच साथ आये महिला डाक्टर ने अपने इसकी सूचना अन्य परिचित डाक्टर की दी। सूचना मिलते ही 20-20 डाक्टर शिप्रा गर्ल्स हॉस्टल पहुंच गये। इसी जानकारी लालपुर थाना पुलिस को दी गई। इससे पहले की माहौल बिगड़ता पुलिस टीम हॉस्टल के अंदर जाकर डाक्टर को छुड़ाकर थाने लालपुर थाने ले गये। थाने ले जाने के दाैरान पीड़ित डाक्टर बार-बार कह रहे थे कि ये लोग अपराधी है और मेरा अपहरण करना चाहते थे। पुलिस ने हॉस्टल के कुछ कर्मियों को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था।

हालांकि, लालपुर थाना प्रभारी राजीव कुमार ने बताया कि डाक्टर की ओर से किसी के खिलाफ शिकायत नहीं की गई है। शिकायत आयेगी तो मारपीट करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे। इधर, भीड़-भाड़ वाले स्थान पर हुए इस प्रकार की घटना से अफरा-तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई। बड़ी संख्या में लोग शिप्रा गर्ल्स हॉस्टल के समीप घटना को समझने के लिए जुट गए। करीब दो घंटे तक तमाशा चलता रहा। इस कारण करीब दो घंटे तक सड़क जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बात जाम क्लीयर कराया।

chat bot
आपका साथी