अफवाहों पर न दें ध्‍यान, रांची में रविवार को खुली रहेंगी दुकानें Ranchi News

Ranchi Samachar Jharkhand News रांची के उपायुक्‍त छवि रंजन ने कहा है कि रांचीवासी अफवाहों पर बिल्कुल ध्यान न दें। रविवार को बाजार बंद रहने की सूचना बिल्कुल गलत है। किसी भी दिन बाजार पूर्णतः बंद नहीं रहेंगे। पूर्णतः बंदी की जानकारी सरासर गलत है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 12:47 PM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 05:04 PM (IST)
अफवाहों पर न दें ध्‍यान, रांची में रविवार को खुली रहेंगी दुकानें Ranchi News
Ranchi Samachar, Jharkhand News पूर्णतः बंदी की जानकारी सरासर गलत है।

रांची, जासं। Ranchi Samachar, Jharkhand News  राजधानी रांची में कई जगहों पर यह अफवाह फैलाई जा रही है कि रविवार को बाजार, दुकान, प्रतिष्ठान बंद रहेंगे। जिला प्रशासन रांची ने इस अफवाह का खंडन किया है। राज्य सरकार के आदेशानुसार गत 8 अप्रैल 2021 से 30 अप्रैल 2021 तक रात्रि 8 बजे के बाद दुकानों, प्रतिष्ठानों को बंद करने का निर्देश जारी किया गया है। दिन भर बाजार बंद करने संबंधी कोई भी आदेश, निर्देश जारी नहीं किया गया है।

रांची जिला प्रशासन ने सरकार की नियमावली के आलोक में पहले ही ‌स्पष्ट किया है कि सभी जिम और पार्क गत 8 अप्रैल से 30 अप्रैल 2021 तक पूर्णतः बन्द रहेंगे। बाजार रात्रि 8 बजे तक खुले रह सकते हैं। रात्रि 8 बजे के बाद ही दुकानों को बंद करने का निर्देश दिया गया है। रांची वासियों से यह अपील है कि ऐसे किसी भी पूर्णतः बाजार बंदी की भ्रामक खबर पर ध्यान न दें। शनिवार या रविवार के दिन भी बाजार यथावत 8 बजे रात्रि तक खुले रहेंगे। राज्य सरकार के द्वारा कोरोना वायरस को लेकर जारी किए गए दिशानिर्देशों का अक्षरशः पालन करें।

chat bot
आपका साथी