Diversity Fashion Week 2021: रांची की अनामिका ने दिखाए जलवे, फैशन शो में वाहवाही...

Diversity Fashion Week 2021 रांची की अनामिका को डाइवर्सिटी फैशन वीक 2021 में मिस पर्सनलिटी के खिताब से नवाजा गया।

Diversity Fashion Week 2021 Jharkhand News रांची के चुटिया के आक्सफोर्ड पब्लिक स्कूल की छात्रा रह चुकी अनामिका को पीएमई लीजर प्राइवेट लिमिटेड द्वारा आयोजित डाइवर्सिटी फैशन वीक 2021 में मिस पर्सनलिटी के खिताब से नवाजा गया है। अनामिका बिग बाजार रांची में एचआर के रूप में कार्यरत है।

Alok ShahiSun, 07 Mar 2021 07:45 AM (IST)

रांची, जासं।  Diversity Fashion Week 2021, Jharkhand News राजधानी रांची के चुटिया इलाके के आक्सफोर्ड पब्लिक स्कूल की छात्रा रह चुकी अनामिका राय को पीएमई लीजर प्राइवेट लिमिटेड द्वारा आयोजित डाइवर्सिटी फैशन वीक 2021 में मिस पर्सनलिटी के खिताब से नवाजा गया है। अनामिका बिग बाजार, रांची में एचआर के रूप में कार्यरत है। ताज मिलने के बाद खुशी जाहिर करते हुए अनामिका ने कहा कि जब तक आप कुछ नया करने की कोशिश नहीं करते, आप कभी आगे नहीं बढ़ेंगे।

अनामिका राय ने पीएमई लीजर प्राइवेट लिमिटेड द्वारा आयोजित डाइवर्सिटी फैशन वीक 2021 में भाग लिया था। अनामिका को इस प्रतिस्पर्धा में मिस पर्सनलिटी के ताज से नवाजा गया। उन्होंने फाइनलिस्ट के बीच अपनी जगह बनाई और पीएमई लीजर प्राइवेट लिमिटेड के साथ मॉडलिंग का एक वर्ष का अनुबंध भी किया। 

कोलकाता में आयोजित इस प्रतियोगिता के अंतिम चरण के कार्यक्रम के लिए देश के विभिन्न हिस्सों से 46 प्रतियोगियों को चुना गया था। इस आयोजन को मिस्टर, मिस और मिसेज इंडिया चुनने के लिए तीन श्रेणियों में बांटा गया था। इस फैशन शो में बॉलीवुड सेलिब्रिटी तुषार कपूर और अमन यतन वर्मा निर्णायक मंडल के रूप में शामिल हुए। इस प्रतियोगिता में अनामिका झारखंड की एकमात्र प्रतिभागी थी, जिन्होंने मिस श्रेणी के फाइनल में अपनी जगह बनाई। 

अनामिका ने अपनी जीत के पीछे अपने माता-पिता और बहन का प्यार और आशिर्वाद बताया है। कार्यक्रम में जीत के बाद उन्होंने पीएमई लीजर प्राइवेट लिमिटेड के संस्थापक अमन लेखराज और पीएमई लीजर प्राइवेट लिमिटेड के सीएमडी प्रियम राय का आभार व्यक्त किया और उनकी प्रतिभा को प्रदर्शित करने के लिए इस तरह का एक अदृभुत मंच प्रदान करने के लिए शुक्रिया भी कहा। प्रियम राय ने बताया कि डाइवर्सिटी फैशन शो देश में अपनी तरह का पहला आयोजन है जहां उम्र, ऊंचाई, वजन और रंग चयन के मापदंड नहीं है। 

इस आयोजन में बालीवुड की कई बड़ी हस्तियां जैसे ऐंड्रिला डे सरकार, ईशा शर्मा, सुकेशनी अग्रवाल, सूर्य शेखर गांगुली, सागर झा (ग्रूमर और कॉरियोग्रफर), शर्मिला (कई शो के लिए पूर्व सौंदर्य प्रतियोगिता विजेता) और मनीष मान (अंतर्राष्ट्रीय फिटनेस कोच) जैसे दिग्गज भी विभिन्न ग्रुप के साथ शामिल हुए।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.