हजारीबाग में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए जिला नियंत्रण कक्ष सक्रिय, जारी किया गया फोन नंबर

कोरोना के लगातार बढ़ते हुए संक्रमण को देखते हुए एक बार फिर से हजारीबाग में कंट्रोल रूम को सक्रिय कर दिया गया है। इसके लिए फोन नंबर जारी किए गए हैं। उपायुक्त आदित्य कुमार आनंद ने बताया कि कोविड के बढ़ते प्रसार की रोकथाम के लिए यह पहल की गई।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 02:03 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 02:03 PM (IST)
हजारीबाग में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए जिला नियंत्रण कक्ष सक्रिय, जारी किया गया फोन नंबर
हजारीबाग में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए जिला नियंत्रण कक्ष सक्रिय। जागरण

हजारीबाग, जासं । कोरोना के लगातार बढ़ते हुए संक्रमण को देखते हुए एक बार फिर से हजारीबाग में कंट्रोल रूम को सक्रिय कर दिया गया है। इसके लिए फोन नंबर जारी किए गए हैं। उपायुक्त आदित्य कुमार आनंद ने बताया कि कोविड के बढ़ते प्रसार की रोकथाम सहित विविध उपायों को सुनिश्चित करने के लिए जिला स्तर पर नियंत्रण कक्ष को क्रियाशील किया है। इसके तहत दूरभाष संख्या 8002529348 एवं 06546-264159 जारी करते हुए पर्यवेक्षण के लिए सामाजिक सुरक्षा अधिकारी नियाज अहमद को नियंत्रण कक्ष का नोडल अधिकारी नामित किया गया है।

जिला नियंत्रण कक्ष में प्राप्त होने वाली शिकायतों के निष्पादन के लिए 24 घंटे तीन पालियों में कर्मियों की प्रतिनियुक्ति की गई है। इसके अलावा संक्रमित व्यक्तियों से प्राप्त शिकायतों व मरीजों के समुचित इलाज की व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए फोन नंबर जारी किया गया है। स्वास्थ्य विभाग के जिला आरसीएच पदाधिकारी डॉ एसके कांत (9431336212) तथा अस्पताल प्रबंधक मो शाहनवाज (9905335452) को स्वास्थ्य विभाग में समन्वय कर संबंधित शिकायतकर्ता से सम्पर्क स्थापित कर उचित इलाज के लिए आवश्यकतानुसार कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराने के लिए नोडल अधिकारी नामित किया गया है।

chat bot
आपका साथी