राहगीरों व ट्रैफिक पुलिस जवानों के बीच सैनिटाइजर और मास्क का किया वितरण

सामाजिक संस्था स्नेह फाउंडेशन एवं जोहार फार्मास्यूटिकल कि ओर से सोमवार की सुबह आम राहगीरों एवं ट्रैफिक पुलिस जवानों के बीच एन 95 और कपड़े का मास्क ग्लब्स एवं सैनिटाइजर का वितरण किया गया। इस अवसर पर कोविड 19 के द्वारा झारखंड सरकार के द्वारा लगाए गए।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 11:58 AM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 11:58 AM (IST)
राहगीरों व ट्रैफिक पुलिस जवानों के बीच सैनिटाइजर और मास्क का किया वितरण
राहगीरों व ट्रैफिक पुलिस जवानों के बीच सैनिटाइजर और मास्क का किया वितरण। जागरण

रांची, जासं । सामाजिक संस्था स्नेह फाउंडेशन एवं जोहार फार्मास्यूटिकल कि ओर से सोमवार की सुबह आम राहगीरों एवं ट्रैफिक पुलिस जवानों के बीच एन 95 और कपड़े का मास्क, ग्लब्स एवं सैनिटाइजर का वितरण किया गया। इस अवसर पर संस्था के समाजसेवी आशुतोष द्विवेदी, राजीव रंजन और अमित कुमार ने संयुक्त रूप से कोविड 19 के द्वारा झारखंड सरकार के द्वारा लगाए गए स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के सभी दिशा निर्देशों का सख्ती से पालन करने को लेकर जागरूकता अभियान भी चलाया।

आशुतोष द्विवेदी ने कहा कि सावधानी बरतने से ही हम कोरोना को हरा सकते हैं।इसलिए हर व्यक्ति को सरकार की ओर से जारी कोविड नियमों का पालन करना चाहिए। इसी के मद्देनजर संस्था ने आम नागरिकों के बीच भी मास्क एवं सेनेटाइजर का वितरण किया। इस अवसर पर संस्था ने कोरोना संक्रमण के प्रति लोगों को जागरूक भी किया। आम लोगों से अपील की वो ज्यादा भीड़भाड़ वाले इलाकों में ना जाए, यदि किसी को खांसी ,जुकाम या बुखार है तो वो मास्क का उपयोग कर तुरंत अपना जांच कराएं। यह एक ऐसी लड़ाई है जिसमें दुश्मन को केवल जागरूकता व सावधानियों से ही हराया जा सकता है। हाथ साबुन से धोए, सेनिटाइजर का इस्तेमाल करें।

chat bot
आपका साथी