धनबाद डायनोमोज व रांची रायडर्स जीते

झारखंड टी-20 क्रिकेट टूर्नामेट में बुधवार को जेएससीए स्टेडियम में दो मैच खेले गए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 07:04 AM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 07:04 AM (IST)
धनबाद डायनोमोज व रांची रायडर्स जीते
धनबाद डायनोमोज व रांची रायडर्स जीते

खेल संवाददाता, रांची : झारखंड टी-20 क्रिकेट टूर्नामेट में बुधवार को जेएससीए स्टेडियम में खेले गए पहले मैच में धनबाद डायनोमोज ने जमशेदपुर जगलर्स को एकतरफा मुकाबले में दस विकेट से पराजित किया। जबकि दूसरे मैच में रांची रायडर्स ने दुमका डेयरडेविल्स को सात विकेट से हराया।

पहले मैच में जमशेदपुर जगलर्स की टीम 16.3 ओवरों में नौ विकेट पर 65 रन बनाए थे कि बारिश के कारण मैच रोक देना पड़ा। अरविंद कुमार ने 15, विशाल सिंह ने 13 व राहिल रियाज ने 12 रनों की पारी खेली। धनबाद की ओर से साहिल राज ने छह व युवराज कुमार ने सात रन देकर तीन-तीन विकेट लिए। आसिफ को दो व अभिषेक यादव ने एक विकेट लिए। धनबाद को दस ओवरों में 42 रनों का संशोधित लक्ष्य मिला। जो उसने पांच ओवरों में बिना किसी नुकसान के 45 रन बना लिए। नजीम सिद्धिकी ने 23व आर्यन हुड्डा ने 20 रनों की पारी खेली। साहिल राज को मैन आफ द मैच घोषित किया गया। उन्हें यह पुरस्कार जेएससीए के सदस्य विनय सिंह ने प्रदान किया।

दूसरे मैच में पहले खेलते हुए दुमका डेयरडेविल्स की टीम 20 ओवरों में सात विकेट पर 143 रनों का स्कोर खड़ा किया। अरनव सिन्हा ने 10, भानू आनंद ने 25, राम रौशन शरण ने 53, जुनैद अशरफ ने 15 रनों की पारी खेली। रांची की ओर से रौनक कुमार व मनीषी ने दो-दो विकेट लिए। रवि यादव व सुप्रियो चक्रवर्ती को एक-एक सफलता मिली। जवाब में रांची की टीम ने 19 ओवरों में तीन विकेट पर 148 रन बना लिए। सुप्रियो चक्रवर्ती ने 56 व पंकज कुमार ने 57 रनों की नाबाद पारी खेली। आलोक शर्मा ने 22 रन बनाए। दुमका की ओर से जुनैद अशरफ ने दो व सौरभ शेखर ने एक विकेट लिए। पंकज कुमार को मैन आफ द मैच चुना गया।उन्हें यह पुरस्कार जेएससीए सदस्य सुनील कुमार ने दिया।

chat bot
आपका साथी