प्रधानमंत्री के उद्बोधन से कार्यकर्ताओं में हुआ नई ऊर्जा का संचार : दीपक प्रकाश

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने सेवा ही संगठन कार्यक्रम को लेकर दिए गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उद्बोधन को कार्यकर्ताओं के लिए प्रेरणादायी बताया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 01:21 AM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 01:21 AM (IST)
प्रधानमंत्री के उद्बोधन से कार्यकर्ताओं में हुआ नई ऊर्जा का संचार : दीपक प्रकाश
प्रधानमंत्री के उद्बोधन से कार्यकर्ताओं में हुआ नई ऊर्जा का संचार : दीपक प्रकाश

राज्य ब्यूरो, रांची : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने 'सेवा ही संगठन' कार्यक्रम को लेकर दिए गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उद्बोधन को कार्यकर्ताओं के लिए प्रेरणादायी बताया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के उद्बोधन से कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार हुआ है। शनिवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में प्रधानमंत्री का संबोधन सुनने की विशेष व्यवस्था की गई थी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की प्रेरणा एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के निर्देश पर कोरोना काल में लॉकडाउन के बीच भाजपा के लाखों कार्यकर्ताओं ने गरीबों, प्रवासी श्रमिकों व अन्य जरूरतमंदों की जो सेवा की है वह देश के इतिहास में अद्भुत उदाहरण है।

'सेवा ही संगठन' कार्यक्रम की समीक्षा के दौरान सात राज्यों की ऑनलाइन प्रस्तुति हुई, जिसमें उत्तरप्रदेश, आसाम, महाराष्ट्र, दिल्ली, बिहार, राजस्थान एवं कर्नाटक शामिल थे। शेष राज्यों के कार्यकर्ताओं ने देश भर में ऑनलाइन प्रस्तुति को सुना। इस मौके पर भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मराडी, संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह, प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू, प्रदीप वर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष गंगोत्री कुजूर, प्रदेश मंत्री नवीन जायसवाल, काजल प्रधान, सी पी सिंह, बिरंची नारायण, समरी लाल, हेमंत दास, मीडिया प्रभारी शिवपूजन पाठक, संजय जायसवाल, सासद संजय सेठ, सुदर्शन भगत, युवा मोर्चा अध्यक्ष किसलय तिवारी आदि उपस्थित थे।

--------

भाजपा के लिए राजनीति सेवा का माध्यम : बाबूलाल मराडी

भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मराडी ने कहा कि जनसंघ काल से लेकर भाजपा तक की विकास यात्रा, सेवा भावना की राजनीति पर आधारित है। समाज की सेवा ही पार्टी का संकल्प है। उन्होंने कहा कि पार्टी के महापुरुषों और प्रधानमंत्री की प्रेरणा से ही कार्यकर्ताओं ने कोरोना आफत को भी अवसर में बदल दिया।

----

chat bot
आपका साथी