रांची में रिंग रोड के पास मिला युवक का शव, शरीर पर गहरे जख्म; पिटाई के बाद हत्या की आशंका

राजधानी रांची के तुपुदाना ओपी क्षेत्र के रिंग रोड के पास लगभग 30 वर्षीय युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। युवक के शरीर जख्म के निशान पाए गए हैं। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 08:24 AM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 09:21 AM (IST)
रांची में रिंग रोड के पास मिला युवक का शव, शरीर पर गहरे जख्म; पिटाई के बाद हत्या की आशंका
रांची में रिंग रोड के पास मिला युवक का शव, इलाके में सनसनी। जागरण

रांची/ तुपुदाना, जासं। राजधानी रांची के तुपुदाना ओपी क्षेत्र के रिंग रोड के पास लगभग 30 वर्षीय युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। युवक के शरीर जख्म के निशान पाए गए हैं। जिससे पुलिस यह आशंका जता रही है कि युवक की हत्या पहले बुरी तरह पिटाई करने के बाद की गई है। पुलिस का यह भी मानना है कि युवक की हत्या कहीं और की गई है। और शव को तुपुदाना में लाकर फेंक दिया गया। हालांकि फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। स्थानीय लोगों व राहगीरों से पूछताछ के बाद भी शव की पहचान नहीं हो पाई है। लेकिन युवक के हाथ में सन्नी नाम गुदवाया हुआ है।

इधर, स्थानीय लोगों के मुताबिक युवक की पीट-पीट कर हत्या की गई है। इससे पहले मामले की जानकारी मिलते ही तुपुदाना ओपी की पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक का पहचान करवाने की कोशिश की। बेरहमी से पीटा गया है जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। पुलिस आशंका जता रही है कि युवक की हत्या कहीं और की गई है और उसे तुपुदाना में लाकर फेंक दिया गया है।

स्थानीय लोगों से पहचान कराने की कोशिश

तुपुदाना ओपी प्रभारी कन्हैया सिंह ने बताया कि युवक के हाथ में सन्नी लिखा हुआ है। इसके अलावा उसके पास कोई पहचान पत्र नहीं मिला है। पुलिस ने आसपास के लोगों से शव की पहचान करवाने की कोशिश की लेकिन स्थानीय लोगों ने उसे नहीं पहचाना। जिससे पुलिस की आशंका जता रही है कि कहीं और हत्या कर शव को छुपाने की नियत से तुपुदाना में फेंक दिया गया है।

नजदीकी थानों में भेजी गई तस्वीर

मृतक के पहचान के लिए तुपुदाना ओपी पुलिस ने सभी नजदीकी थानों में उसकी तस्वीर भेजी है ताकि अगर कहीं कोई गुमशुदगी का मामला दर्ज हो कि मृतक की पहचान हो सके फिलहाल पुलिस आसपास के लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है। ताकि देखा जा सके कि युवक के शव को कब फेंका गया और फेंकने वाले कौन थे। पुलिस गहनता से इसकी जांच में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी