Crime Update: गुमला में कुएं से युवक का शव बरामद, गले में धारदार हथियार से वार के मिले निशान

Crime Update Jharkhand Hindi News Gumla Samachar बिशुनपुर पुलिस हत्या के बिंदु पर जांच कर रही है। मृतक के भाई ने बताया कि बुधवार को संगम उरांव अपनी भाभी को बिशुनपुर जाने की बात कह कर गांव के ही अपने मित्र के साथ बाइक से निकला था।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Mon, 06 Sep 2021 05:15 PM (IST) Updated:Mon, 06 Sep 2021 08:47 PM (IST)
Crime Update: गुमला में कुएं से युवक का शव बरामद, गले में धारदार हथियार से वार के मिले निशान
Jharkhand Hindi News, Gumla Samachar गुमला में घटनास्‍थल पर पहुंची पुलिस। जागरण

गुमला, जासं। गुमला जिले के बिशुनपुर थाना क्षेत्र के टुरका टांड स्थित कुआं से तुमसे गांव निवासी मंत्री उरांव के बेटे संगम उरांव (20) का शव बिशुनपुर पुलिस ने सोमवार को बरामद किया है। संगम उरांव के गले में धारदार हथियार से काटे जाने के निशान हैं। इससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि अज्ञात अपराधियों ने धारदार हथियार से संगम की हत्या कर शव को छुपाने के उद्देश्य से उक्त कुएं में फेंक दिया।

बिशुनपुर पुलिस हत्या के बिंदु पर जांच कर रही है। मृतक के भाई ने बताया कि बुधवार को संगम उरांव अपनी भाभी को बिशुनपुर जाने की बात कह कर गांव के ही अपने मित्र जितिया खेरवार एवं आनंद उरांव के साथ उन्हीं लोगों के पल्सर मोटरसाइकिल पर सवार होकर घर से निकला। इसके बाद वह लौटकर घर नहीं आया। हालांकि उसके दोस्त देर शाम घर चले आए। उन लोगों को लगा कि संगम कहीं फुटबॉल मैच देखने गया होगा, परंतु गुरुवार सुबह भी वह घर नहीं पहुंचा तो उनलोगों ने खोजबीन शुरू की।

परंतु उसका कुछ भी पता नहीं चल। अचानक रविवार शाम बैल चराने गई महिलाओं ने उक्त कुएं में किसी का शव होने की सूचना दी। इसके बाद ग्रामीणों ने देखा तो वह संगम का शव पाया गया। सूचना के बाद थाना प्रभारी सदानंद सिंह के नेतृत्व में पुलिस बल घटनास्थल पहुंची और शव को कुएं से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गुमला भेज दिया। घटना के बाद मृतक की मां एवं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। परिजनों ने बताया कि संगम ने 2019 में हरियाणा से मैट्रिक पास किया था और पढ़ाई छोड़ चुका था।

वह गांव में नहीं रहता था। फिलहाल वह किसी नेटवर्किंग कंपनी में जुड़कर बाहर ही काम कर रहा था। दो माह पूर्व वह अपने गांव तुमसे आया था और आज यह घटना हो गई। थाना प्रभारी सदानंद सिंह ने कहा कि संगम उरांव का शव कुएं से बरामद किया गया है। प्रथम दृष्टया में यह मामला हत्या का लग रहा है, क्योंकि मृतक के गले में धारदार हथियार से वार के निशान दिख रहे हैं। चार दिन से पानी में रहने के कारण शव फुल गया है। पोस्टमार्टम के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। पुलिस हत्या सहित अन्य बिंदुओं पर जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी