गुमला के पोकला में रेलवे ट्रैक से एक्सिस बैंक के सहायक प्रंबधक का शव बरामद

संवाद सूत्र कामडारा (गुमला) कामडारा के पोकला रेलवे फाटक के पास सिमडेगा एक्सिस बैंक क

By JagranEdited By: Publish:Sun, 07 Mar 2021 07:28 AM (IST) Updated:Sun, 07 Mar 2021 07:28 AM (IST)
गुमला के पोकला में रेलवे ट्रैक से एक्सिस बैंक के सहायक प्रंबधक का शव बरामद
गुमला के पोकला में रेलवे ट्रैक से एक्सिस बैंक के सहायक प्रंबधक का शव बरामद

संवाद सूत्र, कामडारा (गुमला) : कामडारा के पोकला रेलवे फाटक के पास सिमडेगा एक्सिस बैंक के सहायक प्रबंधक 28 वर्षीय राकेश रौशन का शव शनिवार को बरामद किया गया। हटिया से राऊरकेला जाने वाली पैसेंजर ट्रेन के चालक ने स्टेशन मास्टर को ट्रैक पर शव होने की सूचना दी थी।

कामडारा पुलिस ने शनिवार की सुबह रेलवे ट्रैक से मृतक का शव बरामद किया। ट्रेन की चपेट में आने से उनके हाथ-पैर कट गए थे। सिर व चेहरे पर भी जख्म के निशान थे। मृतक की जेब से मिले कार्ड के आधार पर उनकी शिनाख्त राकेश रौशन के रूप में की गई। इसके बाद परिजनों को सूचना दी गई।

राकेश रौशन के पिता विरेंद्र कुमार शर्मा समाज कल्याण विभाग गुमला से सेवानिवृत्त हैं। परिवार मूल रूप से बिहार के आरा जिला का निवासी हैं। वर्तमान समय में पूरा परिवार बूटी मोड़ रांची में मकान बना कर रह रहा है। राकेश रौशन की 26 अप्रैल को शादी होने वाली थी। घटना की सूचना पर उनके माता-पिता व जीजा कामडारा थाना पहुंचे। इकलौता बेटा के खोने पर मां और पिता का रो-रोकर बुरा हाल था।

राकेश रौशन की मौत का कारण दुर्घटना, हत्या या आत्महत्या है- पुलिस हर एंगल से जांच में जुटी है। वे सिमडेगा में एक वकील के घर पर किराएदार के रूप में रहते थे। शुक्रवार को दिन के 11 बजे उन्हें झूलन सिंह चौक में देखा गया था। उनका मोबाइल भी रूम में ही था। वह कामडारा कैसे पहुंचे, इसे लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं।

उनकी जेब से गौरव सुपर और चंद्रलोक नन स्टाप बस के टिकट भी मिले हैं। घटना के दिन उन्हें बैंक से बुलावा भी आया था। वह कई दिनों से छुट्टी पर थे। बहरहाल मामला काफी संदेहास्पद मालूम हो रहा है। परिजनों के द्वारा रिम्स में पोस्टमार्टम कराने पर सहमति के बाद शव को रांची भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी