ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

Jharkhand Road Accident News रमेश कुमार महतो अपने घर से सुबह साइकिल से सिंगपुर नर्सिंग होम अपने रिश्तेदार को देखने जा रहे थे। तभी अचानक बंता से गोला की ओर आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने उसे अपनी चपेट में ले लिया।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 01:49 PM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 01:53 PM (IST)
ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम
घटनास्‍थल पर जुटी लोगों की भीड़। जागरण

मुरी (रांची), जासं। रांची के सिल्ली थाना अंतर्गत टुटकी पंचायत भवन के समीप सड़क दुर्घटना में साइकिल सवार की मौत हो गई है। ट्रक की चपेट में आने से घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। जानकारी के अनुसार बनता बारीडीह निवासी मृतक रमेश कुमार महतो उम्र 35 वर्ष अपने घर से सुबह साइकिल से निकल कर सिंगपुर नर्सिंग होम अपने रिश्तेदार को देखने जा रहे थे। तभी अचानक बंता से गोला के रास्ते जा रहे तेज रफ्तार ट्रक नंबर जेएचडी 3786 ने साइकिल सवार रमेश महतो को अपनी चपेट में ले लिया।

टुटकी पंचायत के समीप ट्रक की चपेट में आने से उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। यह घटना लगभग 10:30 बजे सुबह हुई है। ग्रामीणों ने आक्रोश में आकर सड़क जाम कर दिया। जाम की सूचना मिलते ही प्रखंड विकास पदाधिकारी पवन आशीष लकड़ा, अंचलाधिकारी राकेश सिंह और सिल्ली थाना पुलिस दल बल के साथ घटनास्‍थल पर पहुंचे। यहां परिजनों के द्वारा मुआवजा की मांग को लेकर सड़क जाम किया गया। समाचार लिखे जाने तक अभी तक यातायात बाधित है।

chat bot
आपका साथी