Crime News: मोबाइल व पर्स छिनतई करने वाले गिरोह के दो गिरफ़्तार, एक बाइक व आठ मोबाइल जब्त

Crime News रजरप्पा थाना पुलिस ने मोबाइल पर्स छिनतई करने वाले गिरोह के दो सदस्यों को पकड़ा हैं। पुलिस ने इनके पास से चोरी व छिनतई के आठ मोबाइल और एक केटीएम बाइक को भी बरामद कर लिया है।

By Sanjay KumarEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 05:40 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 05:40 PM (IST)
Crime News: मोबाइल व पर्स छिनतई करने वाले गिरोह के दो गिरफ़्तार, एक बाइक व आठ मोबाइल जब्त
Crime News: मोबाइल व पर्स छिनतई करने वाले गिरोह के दो गिरफ़्तार, एक बाइक व आठ मोबाइल जब्त

रजरप्पा(रामगढ़) संवाद सूत्र। Crime News: रजरप्पा थाना पुलिस ने मोबाइल पर्स छिनतई करने वाले गिरोह के दो सदस्यों को पकड़ा हैं। पुलिस ने इनके पास से चोरी व छिनतई के आठ मोबाइल और एक केटीएम बाइक को भी बरामद कर लिया है। गुरुवार को रजरप्पा थाना परिसर में आयोजित प्रेस वार्ता में मुख्यालय डीएसपी संजीव कुमार मिश्रा व थाना प्रभारी इंस्पेक्टर विपिन कुमार ने पूरे मामले की जानकारी मीडिया को दी।

डीएसपी ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से रामगढ़ जिले के रजरप्पा थाना व कुजू ओपी क्षेत्र में केटीएम बाइक से कुछ लोगों द्वारा टारगेट सेट करके महिलाओं से मोबाइल, पर्स आदि छिनतई की छिनतई की घटना को अंजाम दिया जा रहा था। इसके बाद रजरप्पा थाना प्रभारी के नेतृत्व में एक टीम गठित कर अपराधियों को पकड़ने का प्रयास शुरू किया गया। तत्पश्चात बुधवार को गुप्त सूचना के आधार पर दुलमी प्रखंड अंतर्गत कुल्ही चौक से अनुसंधान में लूटपाट में संलिप्त रांची जिले के ओरमांझी थाना अंतर्गत ग्राम इरबा करमाटोली के अंसार नगर निवासी महमुद आलम पिता अहमद हुसैन और समीर उर्फ इकबाल अंसारी पिता समीम अंसरी को गिरफ्तार किया गया।

डीएसपी ने बताया की अपराधियों से चोरी के एक केटीएम मोटरसाइकिल (जेएच01-सीएल-8105) के अलावा छह स्कीन टच मोबाइल(रियलमि-थ्री, ओप्पो-टू, ब्लैक बैरी) एवं दो कीपैड मोबाइल बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि दोनों गिरफ्तार आरोपितों का आपराधिक इतिहास रहा है। रजरप्पा, कुजू व रामगढ़ के अलावे अन्य कई जिलों के में इस गिरोह ने बाइक चोरी एवं छिनतई की घटनाओं काे अंजाम दे चुका है। समीर उर्फ इकबाल अंसारी को ओरमांझी थाना से वर्ष 2017 में जेल भी भेजा जा चुका है।

डीएसपी ने कहा कि आरोपितों की गिरफ्तारी में थाना प्रभारी विपिन कुमार के नेतृत्व में गठित टीम का कार्य काफी सराहनीय रहा। इसके लिए उन्हें पुरस्कृत किया जाएगा। प्रेस वार्ता में डीएसपी व थाना प्रभारी के अलावा पुअनि अमर शुक्ला, नरेन्द्र कुमार, सअनि अजीत कुमार सिंह, सुजीत सिंह एवं सशस्त्र बल के जवान मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी