Cricket League: इस बार छोटा होगा रांची में क्रिकेट सत्र, जनवरी से शुरू होगी क्रिकेट लीग

Cricket League in Ranchi इस बार अंतर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन नहीं होगा। पिछला सत्र कोविड-19 महामारी के कारण पूरा नहीं खेला जा सका था। इसी महामारी के कारण इस सत्र की शुरुआत भी विलंब से हो रहा है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Wed, 23 Dec 2020 01:24 PM (IST) Updated:Wed, 23 Dec 2020 01:24 PM (IST)
Cricket League: इस बार छोटा होगा रांची में क्रिकेट सत्र, जनवरी से शुरू होगी क्रिकेट लीग
रांची में जनवरी से क्रिकेट लीग शुरू होगी।

रांची, [संजीव रंजन]। कोविड-19 महामारी के कारण इस बार रांची जिला क्रिकेट लीग का सत्र छोटा होगा। माना जा रहा है कि लीग दो से तीन माह तक ही चलेगा, जबकि यहां लीग चार से पांच माह तक चलता है। लेकिन, कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण इस बार इसे छोटा करने का निर्णय लिया जा सकता है। रांची जिला क्रिकेट संघ का नया सत्र जनवरी (2021) से शुरू होगा। इस बार इस लीग का अंतर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन रद होने की पूरी संभावना है। इसी के साथ ए, बी व सुपर डिवीजन के मैचों में कमी की जाएगी।

सूत्रों की मानें तो रांची जिला क्रिकेट संघ जनवरी माह से लीग का आयोजन करेगा। पिछला सत्र कोविड-19 महामारी के कारण पूरा नहीं खेला जा सका था। इसी महामारी के कारण इस सत्र की शुरुआत भी विलंब से हो रहा है। अभी तक स्कूल नहीं खुलने के कारण अंतर स्कूल क्रिकेट का आयोजन भी खटाई में पड़ गया है। हालांकि, इस माह के अंत में होने वाले रांची जिला क्रिकेट संघ की कार्यकारिणी की बैठक में इस पर अंतिम निर्णय लिया जाएगा।

'जनवरी माह से क्रिकेट लीग शुरू करने की योजना है। कुछ टूर्नामेंट रद करने पर भी विचार किया जा सकता है। हालांकि, इस पर अंतिम निर्णय कार्यकारिणी की बैठक में लिया जाएगा।' -शैलेंद्र कुमार, सचिव, रांची जिला क्रिकेट संघ।

chat bot
आपका साथी