COVID Vaccine for All: 18+ सभी लोगों को 1 मई से कोरोना वैक्‍सीन, PM Modi का जताया आभार

COVID Vaccine for All भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने 18 वर्ष से ज्यादा आयु वाले लोगों को कोरोना टीका दिए जाने के फैसले पर प्रधानमंत्री का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि एक मई से देश में कोरोना टीका लगाया जाएगा। इस ऐतिहासिक निर्णय है।

By Alok ShahiEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 09:53 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 07:32 AM (IST)
COVID Vaccine for All: 18+ सभी लोगों को 1 मई से कोरोना वैक्‍सीन, PM Modi का जताया आभार
COVID Vaccine for All: 18 वर्ष से ऊपर के लोगों को कोरोना टीका दिए जाने पर प्रधानमंत्री का आभार जताया।

रांची, राज्य ब्यूरो। COVID Vaccine for All भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने 18 वर्ष से ज्यादा आयु वाले लोगों को कोरोना टीका दिए जाने के फैसले पर प्रधानमंत्री का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि एक मई से देश में कोरोना टीका लगाया जाएगा। इस ऐतिहासिक निर्णय के लिए हम प्रधानमंत्री का आभार जताते हैं। सभी लोगों से अपील करते हैं कि टीकाकरण में भाग लेकर इसे सफल बनाएं और कोरोना को मात दें।

#LargestVaccineDrive #NewVaccineStrategy

States empowered to procure additional vaccine doses directly from the manufacturers, as well as open up #Vaccination to any category of people above the age of 18 for the same.

— Ministry of Health (@MoHFW_INDIA) April 19, 2021

सेवा शिविर लगा लोगों की मदद करेगी भाजपा महिला मोर्चा

कोरोना महामारी के दौरान राहत कार्य चलाने के पार्टी के निर्णय पर अमल करते हुए भाजपा महिला मोर्चा ने सेवा शिविर लगा लोगों को जागरुक और उनकी मदद करने का निर्णय लिया है। इस कड़ी में सहायता शिविर तो लगाए जाएंगे ही साथ ही मास्क बांटना, कोविड से लड़ रहे लोगों को टिफिन मुहैया करना व सैनेटाइजर उपलब्ध कराए जाएंगे। सोमवार को को भाजपा महिला मोर्चा की वर्चुअल बैठक में पार्टी द्वारा तय किए गए टास्क से मोर्चा कार्यकर्ताओं को अवगत कराया गया। प्रदेश अध्यक्ष आरती कुजूर की अध्यक्षता में हुई वर्चुअल मीटिंग को प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने भी संबोधित किया।

वर्चुअल बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा कि कोरोना जैसी महामारी से उत्पन्न विस्फोटक स्थिति से निपटने के लिए प्रदेश भाजपा की टीम पूरी तरह तैयार है, और इस सेवा कार्य में महिला मोर्चा की भूमिका अहम हो जाती है, जिस प्रकार पिछले बार महिला मोर्चा की टीम ने मास्क, सैनिटाइजर, मोदी आहार, मोदी किट इत्यादि वितरण कर लोगों को जागरूक एवं सुरक्षित किया था, उसकी प्रकार इस बार भी सेवा कार्य चलाए जाएंगे। मोर्चा की झारखंड प्रभारी वीणा शर्मा ने राष्ट्रीय महिला मोर्चा द्वारा कोरोना से उत्पन्न स्थिति से निपटने के लिए तय की गई कार्य योजना की जानकारी सदस्यों को दी।

chat bot
आपका साथी