Corruption : भवन निर्माण का कनीय अभियंता रिश्वत लेते गिरफ्तार

Corruption भवन निर्माण विभाग(Building Construction Department) के कनीय अभियंता(Junior Engineer) रामदेव भाई पटेल को एसीबी की टीम ने रिश्वत(Bribe) लेते गिरफ्तार किया है। संवेदक के मुताबिक उसे 4000000 रुपए का काम मिला था। काम पूरा कर लिए जाने के बाद भी राशि निर्गत नहीं की जा रही थी।

By Sanjay KumarEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 02:10 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 02:10 PM (IST)
Corruption : भवन निर्माण का कनीय अभियंता रिश्वत लेते गिरफ्तार
Corruption : भवन निर्माण का कनीय अभियंता रिश्वत लेते गिरफ्तार

हजारीबाग जासं। Corruption : भवन निर्माण विभाग(Building Construction Department) के कनीय अभियंता(Junior Engineer) रामदेव भाई पटेल को एसीबी की टीम ने रिश्वत(Bribe) लेते गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक रामदेव भाई पटेल एक संवेदक सफीउल्लाह से फाइनल बिल की निकासी को लेकर एक लाख रुपए की मांग की थी। घूस के पैसे को लेकर संवेदक के द्वारा लगातार दबाव बनाया जा रहा था। इसके बाद संवेदक के द्वारा इसकी शिकायत भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो से की गई।

संवेदक के मुताबिक उसे 4000000 रुपए का काम मिला था। काम पूरा कर लिए जाने के बाद भी राशि निर्गत नहीं की जा रही थी। एक लाख रूपये का डिमांड इसके लिए लगातार किया जा रहा था। मजबूर होकर इसकी शिकायत एसीबी से करनी पड़ी। एसीबी की टीम ने अभियंता को 70000 रूपये घूस लेते कार्यालय से गिरफ्तार किया।

chat bot
आपका साथी