Coronavirus Jharkhand News Update: कोडरमा में कोविड अस्पताल में इलाजरत दो मरीजों की मौत

जिले के डोमचांच स्थित महिला डिग्री कॉलेज में बने डेडिकेटेड कोविड अस्पताल में इलाजरत दो संक्रमित महिलाओं की मौत हो गई है। दोनों संक्रमित महिला झुमरीतिलैया शहर की रहने वाली है। स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार उन्हें सांस लेने में तकलीफ के बाद भर्ती कराया गया था।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 03:14 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 03:14 PM (IST)
Coronavirus Jharkhand News Update: कोडरमा में कोविड अस्पताल में इलाजरत दो मरीजों की मौत
कोडरमा में कोविड अस्पताल में इलाजरत दो मरीजों की मौत। जागरण

कोडरमा, जासं । जिले के डोमचांच स्थित महिला डिग्री कॉलेज में बने डेडिकेटेड कोविड अस्पताल में इलाजरत दो संक्रमित महिलाओं की मौत हो गई है। दोनों संक्रमित महिला झुमरीतिलैया शहर की रहने वाली है। स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार बिशुनपुर रोड की रहने वाली 60 वर्षीय महिला को मंगलवार सुबह सांस लेने में तकलीफ के बाद डेडीकेटेड कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

वहीं शहर के विद्यापुरी निवासी 47 वर्षीय महिला मंगलवार शाम अस्पताल में भर्ती हुई थी। दोनों महिलाओं को सांस लेने में तकलीफ थी। डेडीकेटेड कोविड अस्पताल में दोनों महिलाएं ऑक्सीजन सपोर्ट सिस्टम पर थीं। यहां इलाज के दौरान एक महिला की मौत मंगलवार देर रात हो गई। वहीं दूसरी महिला की मौत बुधवार की सुबह हुई है। गौरतलब है कि जिले में संक्रमण का प्रभाव लगातार बढ़ता जा रहा है। इस बार कोरोना का प्रभाव ज्यादा आक्रामक रूप में दिख रहा है।  पिछले दो दिनों में 215 पॉजिटिव मामलों की पुष्टि होती है। फिलहाल सक्रिय मामलों की संख्या 700 के करीब पहुंच गई है।

chat bot
आपका साथी