रांची में डिप्टी मेयर के आवासीय कार्यालय में लगाया गया कोरोना टीकाकरण शिविर

Corona Vaccination News Update रांची के डिप्टी मेयर संजीव विजयवर्गीय ने शहर में कोरोना की रोकथाम के लिए अपने आवासीय कार्यालय में टीकाकरण शिविर का आयोजन किया। यह आयोजन विजयवर्गीय कांप्लेक्स में जिला प्रशासन के सहयोग से किया गया।

Vikram GiriWed, 16 Jun 2021 12:54 PM (IST)
रांची में डिप्टी मेयर के आवासीय कार्यालय में लगाया गया कोरोना टीकाकरण शिविर। जागरण

रांची, जासं । रांची के डिप्टी मेयर संजीव विजयवर्गीय ने शहर में कोरोना की रोकथाम के लिए अपने आवासीय कार्यालय में टीकाकरण शिविर का आयोजन किया। यह आयोजन विजयवर्गीय कांप्लेक्स में जिला प्रशासन के सहयोग से किया गया। जिला प्रशासन की तरफ से संजय कुमार और उनकी पूरी टीम इस शिविर में मौजूद रही। टीकाकरण कोकर और उसके आसपास के लोगों व 18 वर्ष से ऊपर के लोगों को टीका दिया गया। कुल 300 लोगों को टीका दिया गया। इस टीकाकरण केंद्र कार्यक्रम में पवन कुमार, अनिल अग्रवाल, अखिलेश सिंह, रजनीश पांडे, किरण बाखला, रूबी देवी आदि मौजूद थीं।

वार्ड पार्षद ने निकाला कोरोना जागरुकता रथ, लोगों को किया गया जागरूक

कोरोना महामारी के तीसरे लहर के प्रकोप से बचने के लिए वार्ड 28 में कैलाश नगर में पार्षद रश्मि चौधरी के द्वारा जागरुकता रथ निकाला गया। ये रथ बुधवार की सुबह निकाला गया। साथ ही लोगों को तीसरी लहर के प्रति जागरूक किया गया।

इस मौके पर वार्ड पार्षद ने बताया की जिस तरह से पूरे विश्व में कोरोना का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। अब हमें पूरी तरह से जागरुक होने की आवश्यकता है। इसे देखते हुए वार्ड 28 में जागरुकता रथ चलाया गया है।

पार्षद प्रतिनिधि राहुल चौधरी ने कहा की कोरोना के प्रति हमारा वार्ड सचेत हो गया है। तीसरी लहर का प्रभाव इस वार्ड में ना पड़े। इसे ध्यान में रखते हुए इस रथ को चलाया गया है। इस कार्यक्रम में बबलू तिर्की, संजय जयसवाल ,राजू सिंह, अजय सिंह ,रतन सिंह, संतोष कुमार शर्मा ,अनुज जयसवाल,टिंकू चौधरी, सुधीर जायसवाल, नवीन ठाकुर, आशीष जयसवाल, चिंटू सोनी, उज्जवल मिश्रा ,सनी मिंज आदि सभी गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.