झारखंड के कांग्रेस विधायक बोले, सरकार गिराने को मंत्री पद व 50 करोड़ का मिला ऑफर

Jharkhand Political Update Political Conspiracy कोलेबिरा विधायक नमन विक्सल ने कहा कि उनसे मिलने आए लोगों का कहना था कि 11 विधायक का जुगाड़ हो गया है। बस 12वां विधायक की जरूरत है। हालांकि उन्‍होंने इसे अस्वीकार करते हुए इसकी सूचना कांग्रेस के प्रभारी को दी।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 07:48 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 08:06 PM (IST)
झारखंड के कांग्रेस विधायक बोले, सरकार गिराने को मंत्री पद व 50 करोड़ का मिला ऑफर
Jharkhand Political Update कोलेबिरा विधायक नमन ने कहा कि उनसे कहा गया कि 11 विधायक का जुगाड़ हो गया है।

सिमडेगा, जासं। झारखंड की हेमंत सरकार गिराने की साजिश के दौरान पुलिस के हत्थे चढे़ तीन आरोपियों में से एक अमित सिंह के साथ फोटो वायरल होने के बाद सिमडेगा जिले के कोलेबिरा विधायक ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। विधायक नमन विक्सल कोंगाड़ी ने कहा कि उन्हें भी सरकार गिराने के लिए 50 करोड़ रुपये व मंत्री पद का प्रलोभन दिया गया था। कांग्रेस विधायक ने कहा कि उनसे मिलने आए लोगों का कहना था कि 11 विधायकों का जुगाड़ हो गया है। बस 12वां विधायक की जरूरत है। विधायक नमन ने इसे अस्वीकार करते हुए इसकी सूचना न सिर्फ कांग्रेस के प्रभारी आरपीएन सिंह को दी थी, बल्कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को भी इसकी जानकारी देकर उन्‍हें आगाह कराया था।

विधायक ने कहा कि फोटो बहुत पुराना है। उन्होंने कहा कि तस्वीर जनवरी की है, जब विधानसभा की तरफ से वे टूर में थे। उसी दौरे के दौरान वे धनबाद के गेस्ट हाउस में रुके थे। उसी समय कुछ कार्यकर्ता वहां पहुंचे और उनके साथ फोटो खिंचवाए। यह फोटो उसी समय की है। विधायक ने कहा कि एक बार तो कुछ लोग बड़ी रकम लेकर उनके पास भी पहुंचे थे। पर, उन्होंने डांट-फटकार लगाकर उन्‍हें भगा दिया था। विधायक ने कहा कि उनसे मिलने वाले लोग कभी खुद को टाटा तो कभी अडानी के आदमी बताते थे।

कई बार लोग क्षेत्र में बड़े प्रोजेक्ट लगाकर काम करने की बात कहकर उनसे मिलने आते थे। पर हर बार उन्हें मुंह की खानी पड़ी। विधायक कोंगाडी ने कहा कि वे 1998 से पार्टी में सच्चे निष्ठावान सिपाही की तरह कार्य करते आ रहे हैं। पार्टी में कई पदों पर वे निष्ठा से कार्य करते हुए जनता के लिए कार्य करते रहे हैं। जनता ने भी जिले की दोनों सीटें कांग्रेस की झोली में डालकर विश्वास जताया है। ऐसे में वे जनता के विश्वास को कभी नहीं तोड़ेंगे।

chat bot
आपका साथी